Big Breaking- सपा के इस सांसद के खिलाफ दर्ज हुआ बकरी चोरी का केस

Highlights

  • Rampur में मुस्लिम महिला ने लगाए सांसद पर गंभीर आरोप
  • मारपीट में पति की मौत होने का भी लगाया आरोप
  • गैर इरादतन हत्‍या समेत कई धाराओं में किया केस दर्ज

By: sharad asthana

Updated: 12 Sep 2019, 02:11 PM IST

रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार के सदस्‍य पर रोज कोई न कोई मामला दर्ज हो रहा है। ताजा मामला बकरी ले जाने का है। एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि आजम खान के कहने पर कुछ लोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की थी और पशुओं को ले गए थे। शिकायत मिलने के बाद गुरुवार को पुलिस ने आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

तीन साल पुराना है मामला

मामला तीन साल पुराना है। यतीमखाना सरायगेट निवासी नसीमा खातून ने आरोप लगाया है कि 15 अक्तूबर 2016 की सुबह आजम खान के कहने पर तत्कालीन सीओ आलेहसन समेत 25 लोगों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, इसमें आजम खान के मीडिया प्रभारी भी शामिल रहे थे। उस दौरान वे पीड़ि‍ता के घर से बकरी, भैंस और बछड़ा भी ले गए थे। उन पर मकान पर बुलडोजर चलवाने का भी आरोप लगा है। उन पर परिवार के साथ मारपीट का भी आरोप लगा है, जिसमें महिला के पति की मौत हो गई थी। वे घर से दो नेकलेस, दो बालियां, सोने की एक अंगूठी और पायल लूट ले गए थे। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: इस सपा सांसद पर लग सकता है गैंगस्‍टर एक्‍ट, पत्‍नी और बेटों पर दर्ज हुए मुकदमे

पत्‍नी और बेटों पर भी हो चुके हैं केस दर्ज

नगर कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि गैर इरादन हत्‍या व डकैती समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में आजम खान के अलावा शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी और रिटायर सीओ आले हसन खान को भी आरोपी बनाया गया है। बता दें कि रामपुर से सांसद आजम खान पर अब तक 81 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इसके साथ ही आजम खान की पत्‍नी तंजीन फातिमा और बेटों सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम व अदीब आजम पर भी कई केस दर्ज हो चुके हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned