scriptBig Breaking- सपा के इस सांसद के खिलाफ दर्ज हुआ बकरी चोरी का केस | Bakri Chori Case Filed Against Azam Khan In Rampur | Patrika News
रामपुर

Big Breaking- सपा के इस सांसद के खिलाफ दर्ज हुआ बकरी चोरी का केस

Highlights

Rampur में मुस्लिम महिला ने लगाए सांसद पर गंभीर आरोप
मारपीट में पति की मौत होने का भी लगाया आरोप
गैर इरादतन हत्‍या समेत कई धाराओं में किया केस दर्ज

रामपुरSep 12, 2019 / 02:11 pm

sharad asthana

goat.jpg
रामपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार के सदस्‍य पर रोज कोई न कोई मामला दर्ज हो रहा है। ताजा मामला बकरी ले जाने का है। एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि आजम खान के कहने पर कुछ लोगों ने उनके घर में तोड़फोड़ की थी और पशुओं को ले गए थे। शिकायत मिलने के बाद गुरुवार को पुलिस ने आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
तीन साल पुराना है मामला

मामला तीन साल पुराना है। यतीमखाना सरायगेट निवासी नसीमा खातून ने आरोप लगाया है कि 15 अक्तूबर 2016 की सुबह आजम खान के कहने पर तत्कालीन सीओ आलेहसन समेत 25 लोगों ने उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, इसमें आजम खान के मीडिया प्रभारी भी शामिल रहे थे। उस दौरान वे पीड़ि‍ता के घर से बकरी, भैंस और बछड़ा भी ले गए थे। उन पर मकान पर बुलडोजर चलवाने का भी आरोप लगा है। उन पर परिवार के साथ मारपीट का भी आरोप लगा है, जिसमें महिला के पति की मौत हो गई थी। वे घर से दो नेकलेस, दो बालियां, सोने की एक अंगूठी और पायल लूट ले गए थे। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: इस सपा सांसद पर लग सकता है गैंगस्‍टर एक्‍ट, पत्‍नी और बेटों पर दर्ज हुए मुकदमे

पत्‍नी और बेटों पर भी हो चुके हैं केस दर्ज

नगर कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि गैर इरादन हत्‍या व डकैती समेत कई धाराओं में केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में आजम खान के अलावा शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी और रिटायर सीओ आले हसन खान को भी आरोपी बनाया गया है। बता दें कि रामपुर से सांसद आजम खान पर अब तक 81 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इसके साथ ही आजम खान की पत्‍नी तंजीन फातिमा और बेटों सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम व अदीब आजम पर भी कई केस दर्ज हो चुके हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / Big Breaking- सपा के इस सांसद के खिलाफ दर्ज हुआ बकरी चोरी का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो