scriptRampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह | BJP Candidate Jaya Prada Comment Over Rampur Lok Sabha Result | Patrika News
रामपुर

Rampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह

आजम खान ने जया प्रदा को एक लाख से ज्‍यादा वोटों से हराया
सपा नेता और भाजपा प्रत्‍याशी में जगजाहिर है दुश्‍मनी
जया प्रदा ने कहा- अब मैं रामपुर छोड़कर जाने वाली नहीं हूं

रामपुरMay 24, 2019 / 10:56 am

sharad asthana

jaya prada

Rampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह

रामपुर। मोदी लहर में जहां पूरे देश में भगवा झंडा लहरा रहा है, वहीं उत्‍तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी (सपा) का परचम लहराया है। यहां से गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान ने भाजपा प्रत्‍याशी जया प्रदा को शिकस्‍त दी है। आजम खान ने रामपुर में 1 लाख से ज्‍यादा वोटों से जीत हासिल की है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Result: बागपत में रालोद को झटका, पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और पोते को मिली मात

23 अप्रैल को हुआ था मतदान

रामपुर लोकसभा सीट पर 23 अप्रैल को मतदान हुआ था। यहां से भाजपा ने फिल्‍म अभिनेत्री जया प्रदा को टिकट‍ दिया था। उनकी और आजम खान की दुश्‍मनी जग जाहिर है। दोनों के बीच जमकर बयानबाजी भी हुई। ऐसे में माना जा रहा था कि चुनाव जया प्रदा के पक्ष में जा सकता है लेकिन परिणाम सपा के कद्दावर नेता के पक्ष में रहे।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Result: अमरोहा में बड़ा उलटफेर, कर्नाटक से आए इस नेता ने अरबपति भाजपा सांसद को दी करारी मात

कहा- अब नहीं करूंगी गलती

रिजल्‍ट आने के बाद जया प्रदा ने कहा, मतदाताओं ने जो फैसला किया है, उसे मैं स्‍वीकार करती हूं। मुझे केवल 17 दिन का वक्‍त मिला था। इतने कम समय में भी साढ़े 4 लाख वोट मिल गए। इसके लिए में रामपुर की जनता को धन्‍यवाद दूंगी। अब मैं रामपुर छोड़कर जाने वाली नहीं हूं। मैं यहां अपने पैर जमाए रखूंगी। पहले मुझसे गलती हो गई थी। मैं यहां से चली गई थी। अब ऐसा नहीं होगा। भाजपा का भी शुक्रिया अदा करती हूं, जिसने मुझ पर भरोसा किया। इस हार की वजहों का पार्टी विश्‍लेषण करेगी। कमी को दूर करने की कोशिश की जाएगी। जहां तक मुझे लगता है, हमें एससी वोट का थोड़ा नुकसान हुआ है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Result: वेस्‍ट यूपी की इन सीटों पर जीता गठबंधन

यह ट्वीट किया

इसके अलावा उन्‍होंने अपने ऑफिशियल ट्व‍िटर अकाउंट पर लिखा, मैं रामपुर की जनता के आदेश का आदर करती हूं और यह वादा करती हूं कि रामपुर की सेवा में सदा जुटी रहूंगी। इसके साथ मैं नरेंद्र मोदी , अमित शाह और भाजपा को विजयी होने की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं। सभी जीतने वालों को बधाई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Rampur / Rampur Lok Sabha Result: आजम खान से हार के बाद जया प्रदा ने बताई हार की यह वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो