scriptबड़ी खबर: आजम के गढ़ में भाजपा ने इस नेता पर खेला दांव, विवादित बयान से रहे थे सुर्खियों में | bjp declear bharat bhooshan gupta candidate for Rampur by election | Patrika News
रामपुर

बड़ी खबर: आजम के गढ़ में भाजपा ने इस नेता पर खेला दांव, विवादित बयान से रहे थे सुर्खियों में

Highlights

पिछले कई दिनों से चल रही माथापच्ची
पार्टी नेताओं ने भारत भूषण पर जताया भरोसा
मुस्लिम मतदाता बाहुल्य है सीट

रामपुरSep 29, 2019 / 03:26 pm

jai prakash

bjp_candidate.jpg

रामपुर: उत्तर प्रदेश में 11 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए आज सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। जिसमें सपा के मजबूत गढ़ रामपुर सीट से पार्टी ने भारत भूषण गुप्ता को आजम के मुकाबले उतारा है। पिछले कई दिनों से टिकट को लेकर स्थिति तय नहीं हो पा रही थी। जबकि नामांकन का अंतिम दौर भी आ गया है।

परिवहन राज्यमंत्री के शहर में खुलेआम अवैध वसूली, इस नेता पर लगे गंभीर आरोप

कार्यकर्ता खुश

वहीँ शहर में भारत भूषण गुप्ता को टिकट मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता और उनके समर्थक उन्हें बधाई देने पहुँच गए। भारत भूषण पुराने भाजपाई हैं। उनकी पत्नी ने नगर पालिका चेयरमैन का चुनाव लड़ा था जो हार गयीं थी। तब उन्होंने सत्ता को लेकर भड़काऊ बयान दिया था। लेकिन अब पार्टी ने उन्हें फिर से रामपुर में अपनी पकड़ दिखाने का मौका दिया है।

कार और पिकअप की टक्कर से लगी भीषण आग, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

ये भी थे कतार में

यहां बता दें कि भाजपा से कई लोग टिकट की लाइन में थे, इनमें भाजपा से आकाश सक्सेना हनी के अलावा पूर्व मंत्री नबाब काजिम अली खां भी टिकट मांग रहे थे। लेकिन पार्टी ने स्थानीय कार्यकर्ताओं की नाराजगी मोल लेना सही नहीं समझा।

Home / Rampur / बड़ी खबर: आजम के गढ़ में भाजपा ने इस नेता पर खेला दांव, विवादित बयान से रहे थे सुर्खियों में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो