scriptRampur News: शादी की गुहार लगाने थाने पहुंचा कपल, तभी आ गई प्रेमिका की मां, पुलिस ने लिया एक्शन | Couple reached police station seeking marriage in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: शादी की गुहार लगाने थाने पहुंचा कपल, तभी आ गई प्रेमिका की मां, पुलिस ने लिया एक्शन

Rampur News: रामपुर में एक गांव निवासी युवती प्रेमी के साथ थाना पहुंची। प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी से शादी कराने की पुलिस से गुहार लगाई।

रामपुरMay 19, 2024 / 07:43 pm

Mohd Danish

Couple reached police station seeking marriage in Rampur

Rampur News In Hindi

Rampur News In Hindi: यूपी के रामपुर के एक गांव निवासी युवती प्रेमी के साथ थाना पहुंची। प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी से शादी कराने की पुलिस से गुहार लगाई थी। इस मामले में पुलिस ने युवती को उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया और प्रेमी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है।
प्रार्थना पत्र में कहा गया था कि गांव के एक युवक से पिछले तीन वर्षों से अफेयर चल रहा है। दोनों एक ही जाति के हैं तथा प्रमाणपत्र से बालिग भी हैं। इसके बावजूद उसके परिवार के लोग उसकी प्रेमी से शादी नहीं कर रहे।
यह भी पढ़ें

गर्मी में हिंसक हुए कुत्ते-बंदर, लोगों पर कर रहे हमला, एंटी रेबीज लगाने को अस्पताल में कतार

वहीं पुलिस से मदद की आस लेकर पहुंचे इसे प्रेमी जोड़े को पुलिस से मदद नहीं मिली, बल्कि पुलिस ने युवक को थाना में ही बैठा लिया और युवती को उसकी मां के सुपुर्द कर घर भेज दिया गया। थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की। थानाध्यक्ष हरिओम सिंह ने बताया कि युवती के परिजन शादी करने पर राजी नहीं थे। इस कारण युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: शादी की गुहार लगाने थाने पहुंचा कपल, तभी आ गई प्रेमिका की मां, पुलिस ने लिया एक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो