scriptRampur News: अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड मामले में सुनवाई टली, अब इस दिन होगी सुनवाई | Hearing postponed in two PAN card cases of Abdullah Azam | Patrika News
रामपुर

Rampur News: अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड मामले में सुनवाई टली, अब इस दिन होगी सुनवाई

Rampur News: पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 17 मई को होगी।

रामपुरMay 14, 2024 / 03:30 pm

Mohd Danish

Hearing postponed in two PAN card cases of Abdullah Azam

Hearing postponed in two PAN card cases of Abdullah Azam

Abdullah Khan Birth Certificate: सपा नेता आजम खां के बेटे पूर्व विधायक अब्दुल्ला के विरुद्ध दो पेन कार्ड मामले में सुनवाई नहीं हो सकी। अब इस मामले में 17 मई को सुनवाई होगी। अब्दुल्ला के खिलाफ दो पेन कार्ड का मामला भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज कराया था।
पुलिस ने मामले की जांच पूरी कर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर दिए थे। इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है। अभियोजन की ओर से गवाही कराई जा रही है। सोमवार को इस मामले की सुनवाई होनी थी।अब्दुल्ला के खिलाफ दो पेन कार्ड का मामला भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज कराया था।
उनका आरोप है कि अब्दुल्ला ने अलग-अलग जन्मतिथि से दो पेन कार्ड बनवाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच पूरी कर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर दिए थे। इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है। अभियोजन की ओर से गवाही कराई जा रही है। सोमवार को इस मामले की सुनवाई होनी थी। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि बचाव पक्ष की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र देकर समय मांग देने का अनुरोध किया गया। न्यायालय ने इसे स्वीकार कर लिया और सुनवाई के लिए 17 मई नियत कर दी है।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: अब्दुल्ला आजम के दो पैन कार्ड मामले में सुनवाई टली, अब इस दिन होगी सुनवाई

ट्रेंडिंग वीडियो