scriptRampur: Ayodhya Verdict के बाद मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष ने लिखे ये शब्‍द- देखें वीडियो | Muslim Mahasangh Adhyaksh Distribute Sweets To Hindus In Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur: Ayodhya Verdict के बाद मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष ने लिखे ये शब्‍द- देखें वीडियो

Highlights

Ayodhya Dispute में Supreme Court ने दिया फैसला
रामपुर में भी दिखा आपसी सौहार्द का भाव
मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हिंदू भाइयों को खिलाई मिठाई

रामपुरNov 09, 2019 / 03:05 pm

sharad asthana

photo6212947142201420091.jpg
रामपुर। अयोध्‍या विवाद (Ayodhya Dispute) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आने के बाद कई जगह आपसी भाईचारे की तस्‍वीर देखी गई है। सपा (Samajwadi Party) सांसद आजम खान (Azam Khan) के गृह नगर रामपुर (Rampur) में भी फैसला आने के बाद शनिवार को आपसी सौहार्द का भाव देखा गया। यहां मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हिंदू भाइयों के घर में जाकर उनको मिठाई खिलाई।
यह भी पढ़ें

Ayodhya विवाद पर आया फैसला, कांग्रेस के इस नेता ने किया पीएम मोदी के बयान का समर्थन, जमकर हो रही तारीफ

100 परिवारों को बांटेंगे मिठाई

शनिवार को अयोध्‍या मामले (Ayodhya Case) में फैसला आने के बाद मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खान ने हिंदू परिवारों के बीच पहुंचकर मिठाई बांटी। उन्‍होंने हिंदुस्तान की सबसे बड़ी अदालत के फैसले का स्वागत किया। इस मौके पर उन्‍होंने अपने खून से कोर्ट को धन्यवाद लिखा। फरहत अली खान ने कहा कि वे 100 परिवारों में जाकर मिठाई बांटेंगे। फैसले के बाद से अब तक वह 25 परिवारों में लोगों को मिठाई खिला चुके हैं। रामपुर के लोगों ने पहले भी गंगा जमुनी तहजीब का परिचय दिया था। अब फिर वह इसी का सबूत देने के लिए तैयार हैं।

Home / Rampur / Rampur: Ayodhya Verdict के बाद मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष ने लिखे ये शब्‍द- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो