scriptविधानसभा उपचुनाव से पहले यूपी के इस सीट पर भाजपा और सपा से आगे निकल गई बसपा और कांग्रेस | Nomination will start tomorrow in Rampur | Patrika News

विधानसभा उपचुनाव से पहले यूपी के इस सीट पर भाजपा और सपा से आगे निकल गई बसपा और कांग्रेस

locationरामपुरPublished: Sep 22, 2019 08:03:08 pm

Submitted by:

Iftekhar

आज़म खान की सीट पर कल से नामाकन प्रक्रिया शुरू
भाजपा और सपा ने अब तक नहीं उतारे उम्मीदवार
बसपा और कांग्रेस ने उतार चुके हैं अपना उम्मीदवार

election.jpg

रामपुर. सदर विधानसभासीट पर उपचुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है। उसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है । देर शाम तक बैरिकेटिंग की व्यवस्था से लेकर कैमरे लगवाने तक की व्यवस्था को पूरा कर लिया जाएगा। सोमवार की सुबह जिला कलेक्ट्रेट के अंदर से लेकर बाहर तक की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली जाएगी। इसी को लेकर रविवार को रामपुर जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से मुखातिब होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

यह भी पढ़ें: ‘पाकिस्तानी शेखचिल्ली’ पहुंचा खेकड़ा, हिंद-पक को लेकर जब लगाया चौंकाने वाला नारा तो घरों से निकल पड़े लोग

नगर की 37 विधानसभा सीट पर पिछले 45 सालों से सपा नेता आजम खान का कब्जा है। अभी तक समाजवादी पार्टी ने कोई अपना कैंडिडेट चुनाव मैदान में नहीं उतारा है और न ही भारतीय जनता पार्टी ने। हालांकि, बसपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी पहले ही चुनाव मैदान में उतार दिए हैं।

यह भी पढें: बारिश के साथ ही ठंड ने दी दस्तक, इस तारीख से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

रामपुर सदर विधानसभा में उपचुनाव को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने कमर कस ली है। रामपुर जिला अधिकारी आंजनेय कुमार ने पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा के साथ बैठक करके यह साफ कर दिया कि हर हाल में चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन कराया जाएगा। कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने वाले अफसर कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। सभी को निर्देश दिया है कि वह अभी से अपनी ड्यूटी पर लग जाएं, ताकि चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन कराते हुए इस विधानसभा सभा सीट पर चुनाव फाइनल कराएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो