scriptआजम खान के बाद अब इन पर कसा शिकंजा, गंभीर धाराओं में दर्ज हुई एफआईआर | police lodged fir against ale hasan and sub inspector in rampur | Patrika News

आजम खान के बाद अब इन पर कसा शिकंजा, गंभीर धाराओं में दर्ज हुई एफआईआर

locationरामपुरPublished: Aug 23, 2019 04:26:54 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

छह साल पहले सीओ और दरोगा ने की थी ऐसी हरकत
पीड़ित ने छह साल बाद आरोप लगाते हुए पुलिस को दी शिकायत

azamkhan.jpg

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान के बेहद करीबी रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर आले हसन और दरोगा फिरोज खान समेत आठ लोगों के खिलाफ गंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। गंज कोतवाली इलाके में रहने वाले एक शख्स ने रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं ।

चोरी के वाहनों को ऐसे ठिकाने लगा देता था यह गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियों

अतिक्रमण हटाने के दौरान मारपीट और लूटपाट का लगाया आरोप

आरोप है कि सपा शासनकाल में आज़म खान के इशारे पर तत्कालीन सीओ आलेहसन दरोगा फिरोज खान भारी पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण हटाने गए थे। इस दौरान वहां पर उन्होंने महिलाओं और लोगों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोप है कि उनके घर में रखा नगदी, जेवर भी आरोपी लूट ले गये। उस समय सत्ता आजम खान की थी। तब पीडि़त रिपोर्ट लिखाने थाने नहीं गये। अब सत्ता बदलने के बाद पीडि़त रिटायर्ड सीओ आले हसन और और दरोगा फिरोज खान के खिलाफ शिकायत की गई है। उसी शिकायत को लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इन देशों में तीन गुणा सैलरी पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर की करोड़ों की ठगी, अब कर रहे ये काम

जिस जगह पर साल 2013 में अतिक्रमण हटाया गया था। वहां आज आसरा आवास बन गए । उन्हीं को लेकर यह रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उस वक्त प्रशासन ने सरकारी जमीन बताकर कब्जा हटाया और वहां आसरा आवास बना दिये। अब एक शख्स ने अपनी जमीन बताकर उस वक़्त के अफसरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई है। जिसको लेकर पुलिस गंभीर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो