scriptExclusive- जया प्रदा ने कहा- मोदी जी ने नहीं किया समर्थन, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो | Rampur Azam Khan And Jaya Prada Latest News In Hindi | Patrika News

Exclusive- जया प्रदा ने कहा- मोदी जी ने नहीं किया समर्थन, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Apr 17, 2019 12:47:50 pm

Submitted by:

sharad asthana

जया प्रदा और सपा नेता आजम खान के बीच जुबानी जंग बनी चर्चा का विषय
14 अप्रैल को आजम खान ने शाहाबाद क्षेत्र में एक जनसभा में दिया था अभद्र बयान
जया प्रदा की फिसली जुबान, प्रधानमंत्री मोदी पर ही लगा दिया आरोप

jaya prada

Exclusive- जया प्रदा ने कहा- मोदी जी ने नहीं किया समर्थन, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश समेत पूरे देश में आजकल फिल्‍म अभिनेत्री जया प्रदा और समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के बीच जुबानी जंग चर्चा का विषय बनी हुई है। रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान पर चुनाव आयोग ने प्रचार करने पर प्रतिबंध भी लगा रखा है। जया प्रदा भी लगातार उन पर जोरदार हमला कर रही हैं। इस बीच उनकी जुबान भी फिसल गई और उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी पर ही आरोप लगा दिए।
यह भी पढ़ें

आजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव भी मौजूद थे जनसभा में

दरअसल, 14 अप्रैल यानी रविवार को सपा नेता आजम खान ने शाहाबाद क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में अभद्र बयान दिया था। उस दौरान वहां पर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। आजम के इस बयान को भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा से जोड़कर देखा गया था। इसके बाद मामला काफी गरमा गया और केंद्रीय मंत्री समेत कई और दलों के बड़े नेताओं ने आजम पर हमला बोला था। इस मामले में चुनाव आयोग ने आजम पर 72 घंटे तक प्रचार करने पर बैन लगा दिया था, जो मंगलवार यानी 16 अप्रैल सुबह 6 बजे से लागू हो गया है।
यह भी पढ़ें

आजम खान के खिलाफ रामपुर की सड़कों पर उतरे दर्जनभर संगठनों ने आयोग से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो

बयान पर पूछी गई थी प्रतिक्रिया

वहीं, रविवार को ही भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा होटल रिवर साइड इन में मीडिया से मुखातिब हुई थीं। इस दौरान जब उनसे आजम खान के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्‍होंने कहा, मेरे लिए यह नई बात नहीं है। 2009 में मैं उन्‍हीं की पार्टी में प्रत्‍याशी थी और पार्टी में होते हुए भी पार्टी के आदरणीय मोदी जी और अखिलेश, किसी ने मुझे समर्थन नहीं किया था। इस दौरान जया प्रदा गलती से सपा संस्‍थापक मुला‍यम सिंह यादव की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम बोल गईं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो