scriptआजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान | Amar sing angry on azam khan statement and said about jaya prada | Patrika News
रामपुर

आजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान

आजम खान पर अब अमर सिंह भड़के
अमर सिंह ने बताया क्यों परेशान हैं आजम
मेरी छाया हैं जया प्रदा-अमर सिंह

रामपुरApr 17, 2019 / 12:20 pm

Ashutosh Pathak

azam khan

आजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान

रामपुर। बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान के विवादित बयान पर अब अमर सिंह ने भी निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने जया प्रदा को अपनी छाया भी बताया और रामपुर में जीत का दावा किया। अमर सिंह ने आजम खान के आपत्तिजनक बयान पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उनके बयान की आलोचा करते हुए कहा कि आजम खान मुझे रामपुर लेकर नहीं आए और न ही मेरे लिए बयान दिया। दरअसल बिना नाम लिए जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद चारों से घिरे आजम खान ने सफाई पेश की जिसमें उन्होंने कहा ये बयान बीजेपी प्रत्याशी के लिए नहीं। उन्होंन इस बार अपने बयान को अमर सिंह से जोड़ने की कोशिश की। जिसके बाद अमर सिंह का बयान सामने आया है।
ये भी पढ़ें : Big News: आजम खान के सामने एक और चुनौती, इस बड़े दल के साथ आए गठबंधन के कई नेता

अमर सिंह ने कड़े शब्दों का प्रयोग करते करते हुए कहा कि आजम खान मेरे सियासी वालिद नहीं है, बल्कि वो मेरा सियासी औलाद है। इस दौरान उन्होंने देश की सभी महिलाओं को एक साथ आजम खान के बयान का विरोध करने की अपील की और कहा कि आज अगर उनका विरोध नहीं हुआ था आने वाले समय में उनके साथ भी इस तरह की घटना हो सकती है। वहीं रामपुर में जया के लिए प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि वहां का एक एक समर्थक अमर सिंह बनकर लगा हुआ है। जनता जया प्रदा के साथ खड़ी है और इसी बात से आजम खान परेशान हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Rampur / आजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो