scriptBig News: आजम खान के सामने एक और चुनौती, इस बड़े दल के साथ आए गठबंधन के कई नेता | Many leaders of the alliance that came against Azam Khan | Patrika News

Big News: आजम खान के सामने एक और चुनौती, इस बड़े दल के साथ आए गठबंधन के कई नेता

locationरामपुरPublished: Apr 17, 2019 05:45:14 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद मुश्किल में आजम खान, गठबंधन के नेता बने आजम खान के विरोधी, आजम को हराने के लिए कांग्रेस के मंच पर आए नजर

meerut

इस नेता ने कहा कि आजम खान को पता चल जाएगी अपनी आैकात

रामपुर। तीसरे चरण में रामपुर में मतदान होना है, लेकिन उससे पहले आजम खान की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के बाद मुश्किल में आजम खान की अब गठबंधन के ही कई नेता खिलाफ खड़े हो गए। दरअसल खबरों के मुताबिक गठबंधन के कई नेता आजम खान का साथ छोड़ कर कांग्रेस के समर्थन में आ गए हैं।
ये भी पढ़ें : VIDEO: छात्रा को लेकर फरार हुआ शिक्षक, इस हाल में मिले दोनों

खबरों के मुताबिक बसपा और रालोद के तीन ऐसे नेता हैं जो पूर्व में प्रत्याशी भी रहे हैं वो अब कांग्रेस के साथ मंच साझा करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आजम खान के सामने बीजेपी प्रत्याशी के अलावा अपने ही चुनौती बने हैं। वहीं अब उनके विरोधी उन्हें हराने के लिए कांग्रेस के साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं आजम खान को रोकने के लिए अपनी पार्टियों को भी छोड़ रहे हैं। इसी के तहत आजम के बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ बसपा के टिकट लड़ने वाले पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां भी अब बसपा छोड़ कांग्रेस के साथ आ गए हैं। उनके बेटे युवा नेता हमजा मियां भी कांग्रेस में आ गए हैं। नवेद मियां लगातार पांच बार विधायक चुने गए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो