scriptVideo: Propose Day पर इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंची छात्रा और पुलिस से कर दी चौंकाने वाली डिमांड | Rampur UP Board Exam 2019 Student Leave Paper on Propose Day | Patrika News
रामपुर

Video: Propose Day पर इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंची छात्रा और पुलिस से कर दी चौंकाने वाली डिमांड

रामपुर में 8 फरवरी 2019 को प्रपोज-डे पर एक छात्रा इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंच गई

रामपुरFeb 09, 2019 / 01:13 pm

sharad asthana

Rampur

Video: Propose Day पर इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंची छात्रा और पुलिस से कर दी चौंकाने वाली डिमांड

रामपुर। इस समय वैलेंटाइन वीक चल रहा है। शुक्रवार यानी 8 फरवरी 2019 को प्रपोज-डे मनाया गया। इस दिन जहां कई प्रेमियों ने अपने प्‍यार का इजहार किया, वहीं एक छात्रा इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंच गई। रामपुर में तो प्रेम की दीवानी एक किशोरी घर से कॉलेज यूपी बोर्ड की इंटर की परीक्षा देने निकली थी, लेकिन वह काॅलेज न जाकर सीधे कोतवाली पहुंच गई। उसने वहां के प्रभारी से शादी कराने की मांग की। आनन-फानन में छात्रा के पिता को कोतवाली स्वार पुलिस ने बुलाया और काफी समझाने के बाद उसको पिता के साथ घर भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

Video: दरिंदों ने बेटी की सहेली को पहले पिलाई शराब और फिर उसके साथ…

पिता और सगे भाइयों पर लगाए आरोप

स्‍वार कोतवाली पहुंची छात्रा ने अपनी उम्र 18 साल बताई है। उसने अपने पिता और सगे भाइयों पर कई आरोप लगाए। उसने कहा कि मर्जी के बिना उसके पिता और भाई उसकी शादी कराना चाह रहे हैं, जबकि वह किसी और से प्‍यार करती है। इसका विरोध करने पर उसके भाई ने कुल्हाड़ी से उसे मारने की कोशिश की। दरवाजा बंद कर उसने अपनी जान बचाई है। उसका कहना है क‍ि एक लड़के से वह प्‍यार करती है और उससे ही शादी करना चाहती है। उसने पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई। वहीं, किशोरी के पिता ने पुलिस की मौजूदगी में उसकी सभी बातों पर हामी भरते हुए कहा कि जैसे उसकी लड़की कहेगी, वह वैसे ही करेंगे। जहां वह शादी करना चाह रही है, वहां शादी कर देंगे। इस शर्त पर लड़की अपने पिता के साथ घर चली गई।
यह भी पढ़ें

Chocolate Day पर मिस मेरठ की प्रेम कहानी सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह, अपनी ही सहेली से था प्‍यार

परिजनों के हवाले किया गया लड़की को

आपको बता दें क‍ि इस छात्रा के 12वीं की परीक्षा चल रही है। पहले दिन एग्जाम देने को यह लड़की काॅलेज के लिए निकली थी लेकिन सीधे कोतवाली पहुंच गई। वहां उसने अपनी शादी करने की बात पुलिस के सामने रखी। इस मामले में एडिशनल एसपी अरुण कुमार ने बताया कि एक लड़की कोतवाली स्वार पहुंची थी। उसने किसी लड़के से शादी करने की इच्छा जताई है। परिजनों को बुलाकर लड़की को उनके हवाले कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो