Rampur: सपा नेताओं ने Azam Khan के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ- देखें वीडियाे

Rampur: सपा नेताओं ने Azam Khan के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ- देखें वीडियाे

Nitin Sharma | Publish: Aug, 14 2019 07:08:21 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • आजम खान के जन्मदिन पर एकत्र हुए जिले के सपा नेता और कार्यकर्ता
  • जिला अस्पताल में पहुंचकर मरीजों को मिठाई बांटने के साथ ही की ये अपील
  • 1948 में रामपुर में हुआ था आजम खान का जन्म

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर सांसद आजम खान बुधवार को 71 साल के हो गये। उनके जन्मदिवस पर जिले के सपाईयों ने उन्हें जमकर बधाई दी। इतना ही नहीं इस दौरान आजम के जन्मदिन पर सपा कार्यकर्ताओं ने ऐसा काम किया। जिसकी आप भी तारीफ करेंगे। इसकी वजह सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिला अस्पताल में मरीजों को फल बांटना है। इतना ही नहीं सभी ने मरीजों का हाल चाल जाना।

इस नेता पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, स्कूल की मान्यता दिलाने का दिया था लालच

सपा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे जिला अस्पताल, मरीजों को बांटे फल

समाजवादी पार्टी के नगर अध्य्क्ष आसिम राजा दो दर्जन कार्येकर्ताओं के साथ सीधे जिला अस्पताल आये। यहां उन्होंने सभी वार्डों में भर्ती मरीजों को फल बांटे , मरीजों से कहा कि आज सांसद आज़म खान का जन्म दिवस है। उनके जन्म दिवस पर हर साल हम मरीजों की सेवा करने आते हैं। आज भी आये है । इसके साथ ही मरीजों से सांसद आज़म खान के लिए दुआएं मांगने की अपील की। वहीं नगर अध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोगों ने आजम खान को बर्बाद करके के लिए उल्टे सीधे आरोप लगाए हैं। यह सब गलत है। आज़म खान गरीबों के मसीहा है। कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे है। वहीं उन्होंने कहा कि आज़म खान साफ दिल के साथ अपना काम करते हैं। हम सब लोग यह कामना करते की उनकी उम्र ज्यादा हो बहुत साल जिये।

रामपुर में हुआ था आजम खान का जन्म

आज़म खान आज 71 साल के हो गये। उनका जन्म 14 अगस्त 1948को रामपुर में ही हुआ था। नौ बार विधायक रहने से लेकर प्रदेश में मंत्री रह चुके आजम खान आज भी रामपुर की सकरी गली में रहते है। आज़म खान के बराबर में उनके भाई का मकान है। वह यहां अपने परिवार के साथ रहते है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned