scriptSpeeding truck hits bike riders in Rampur | रामपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल, परिवार में छाया मातम | Patrika News

रामपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल, परिवार में छाया मातम

locationरामपुरPublished: Feb 10, 2024 06:55:36 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Rampur News: रामपुर के मिलक में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

speeding-truck-hits-bikers.jpg
Accident In Rampur: बताते चलें कि मिलक में बिलासपुर रोड स्थित ग्राम सिमरा मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सड़क किनारे जा गिरे। राहगीरों ने एंबुलेंस से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना बिलासपुर नगर निवासी अनमोल एवं ग्राम पैगूपुरा निवासी टिंकू बाइक से शाहबाद से बिलासपुर जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में दो पक्षों में हुआ जानलेवा हमला, चले लाठी-डंडे, चार लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

टिंकू ने अपने पीछे पत्नी और दो पुत्रियों को छोड़ा
इसके बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में पैगूपूरा निवासी टिंकू के परिजन सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे। निजी अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने टिंकू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टिंकू गरीब परिवार से था उसके पिता गांव में मजदूरी का कार्य करते हैं। टिंकू अपने पीछे पत्नी और दो पुत्रियों को छोड़ गया है। युवक की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो