scriptहोली पर युवकों ने मुस्लिम को जबरदस्ती लगाया रंग, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, देखें वीडियो | unknown person put colour on old muslim man | Patrika News
रामपुर

होली पर युवकों ने मुस्लिम को जबरदस्ती लगाया रंग, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

बुजुर्ग के कपड़े फाड़ दिए और जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा
-ऐसा नहीं करने पर युवकों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की

रामपुरMar 22, 2019 / 03:27 pm

Rahul Chauhan

man

होली पर युवकों ने मुस्लिम को जबरदस्ती लगाया रंग, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

रामपुर। देशभर में लोग गुरुवार को दुलहेंडी के साथ ही रंग खेल रहे थे। इसी दौरान जनपद की फिजा खराब करने की असमाजिक तत्वों ने कोशिश की। जिसकी शिकायत होने पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने मायावती को दिया बड़ा तोहफा, बसपा के पूर्व विधायक को सपा से दिया टिकट

दरअसल, मामला नगर कोतवाली छेत्र के मोहल्ला नयागंज का है। जहां शोएब नाम का एक बुजुर्ग मस्जिद की सफाई करने के लिए जा रहा था। वहीं रास्ते में होली खेल रहे कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि इन युवकों ने मना करने के बावजूद भी मुस्लिम बुजुर्ग को पहले तो रंग लगाया। इसका विरोध किया तो उन्होंने बुजुर्ग के कपड़े फाड़ दिए और जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा। ऐसा नहीं करने पर युवकों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की।
यह भी पढ़ें

नामांकन से पहले सपा ने लिस्ट में की बड़ी हेर-फेर, इस ब्राह्मण प्रत्याशी का टिकट काटा

जिसकी शिकायत बुजुर्ग शोएब ने पुलिस से की है। जिसकी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित शोएब ने आरोप लगाते हुए कहा कि कई लोग जब रंग खेल रहे थे तब उनके पास तमंचे भी थे। पुलिस भी उनके आसपास खड़ी थी, लेकिन उन्होंने न तो मेरे साथ हो रही घटना का विरोध किया और ना ही उन्हें उस वक़्त गिरफ्तार करने की कोशिश की। अगर कोशिश की होती तो वह हमारे साथ इस तरह की घटना को अंजाम ही नहीं देते। चूकिं पुलिस का संरक्षण उन्हें मिंला तो उन्होने मेरे साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

Home / Rampur / होली पर युवकों ने मुस्लिम को जबरदस्ती लगाया रंग, विरोध करने पर कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो