scriptरामपुर में लाइव पिटाई का वीडियाे वायरल, पुलिसकर्मियाें ने भी जड़े तमाचे | Video of live beating in Rampur goes viral, policemen also slap | Patrika News
रामपुर

रामपुर में लाइव पिटाई का वीडियाे वायरल, पुलिसकर्मियाें ने भी जड़े तमाचे

बस चालकाें के बीच हाे गई थी मारपीट
इसी दाैरान पहुंचे पुलिसकर्मियाें ने भी पीटा

रामपुरFeb 27, 2021 / 09:56 am

shivmani tyagi

rampur.jpg

लाइव मारपीट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर. रोडवेज बसों की रेस लगाने को लेकर बस चालकों के बीच विवाद हाे गया। सरेआम इनके बीच मारपीट हाेने लगी। इसी दाैरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियाें ने भी राेडवेज बस चालकाें काे थप्पड़ जड़ दिए। अब लाइव मारपीट का वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है।
यह भी पढ़ें

मेरठ निवासी सीआरपीएफ के जवान ने खुद काे गाेली मारी

स्थानीय लोगों ने मारपीट की वीडियो बनाई और उसे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों बस चालकों के परिचालक व चालकों काे हिरासत में ले लिया। इसके बाद बसाें में बैठे यात्रियाें काे दूसरी बसाें से रवाना किया गया। जिन बसाें के चालक रेस लगा रहे थे उनसे से एक बस मुरादाबाद डिपाे की है और दूसरी रूहेलखंड डिपो की है। यह बसें बरेली से दिल्ली जा रही थी। कोतवाली मिलक इलाके में दोनों बसों के ड्राइवर रेस करने लगे जिसको लेकर मुरादाबाद डिपो की बस का शीशा टूट गया और फिर मारपीट हाे गई। कोतवाली मिलक प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों बसों के चालकों व परिचालकों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही जा रही है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली से अपह्त 9 साल की बच्ची की हत्या के बाद शव खेत में छिपाया

जहां पर दोनों बसों के चालकों व परिचालकों में जमकर मारपीट हुई। माैके पर मारपीट को शांत कराने आई पुलिस ने भी समझाया तो मारपीट करने वाले नहीं माने।

Home / Rampur / रामपुर में लाइव पिटाई का वीडियाे वायरल, पुलिसकर्मियाें ने भी जड़े तमाचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो