scriptगांजा पीने के लिए मांगे 10 रुपये , नहीं मिले तो 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा नशेड़ी युवक | a addicted man climbed up on tower in ranchi for money | Patrika News
रांची

गांजा पीने के लिए मांगे 10 रुपये , नहीं मिले तो 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा नशेड़ी युवक

नशेड़ी युवक की ड्रामेबाजी की वजह से पुलिस दो घंटे तक हलकान रही…

रांचीAug 10, 2018 / 03:44 pm

Prateek

photos from ranchi

photos from ranchi

(पत्रिका,रांची): झारखंड की राजधानी रांची में एक नशेड़ी युवक की वजह से पुलिस परेशान रही। राजधानी के धुर्वा थाना क्षेत्र के भुवा ठाकुर नामक एक युवक ने गांजा पीने के लिए अपने घर में परिजनों से 10 रुपये मांगे, लेकिन घरवालों के नशे के लिए पैसा देने से इंकार करने पर युवक पास ही स्थित 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। नशेड़ी युवक की ड्रामेबाजी की वजह से पुलिस दो घंटे तक हलकान रही। लेकिन बाद में युवक नीचे उतर आया, तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।


यह मामला गुरुवार सुबह का है। प्रत्यक्षदशिर्यों से मिली जानकारी के अनुसार भुवा ठाकुर नामक युवक घर से पैसा नहीं मिलने पर बिना किसी को बताए गुरूवार की सुबह करीब 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। इसे देख आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक टावर पर सबसे ऊंचाई पर पहुंचकर जब नीचे कूद जाने की धमकी देने लगा तो नीचे खड़े लोगों की सांसें अटक गईं, आनन-फानन में मामले की जानकारी धुर्वा थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नीचे उतारने के लिए काफी समझाया। लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं था। लगभग दो घंटे तक मान-मनौव्वल का दौर जारी रहा। इसी बीच अग्निशमन विभाग के वाहन को भी मौके पर बुला लिया गया। अग्निशमन विभाग का दस्ता हाइड्रोलिक वाहन लेकर मौके पर पहुंचा।


अग्निशमन विभाग के दस्ते के आने के बाद टावर पर चढ़ा युवक अचानक नीचे उतरने लगा। नीचे उतरने के समय पुलिस पास में नहीं गई। इसी बीच युवक तेजी नीचे उतरा और दौड़ लगाते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।


युवक के द्वारा खुद ही सुरक्षित नीचे उतर जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि भुवा ठाकुर नशे का आदी है। जिसे लेकर वह हर दिन अपने घर में कलह करता था। गुरुवार सुबह भी उसने अपनी मां से गांजा पीने के लिए 10 रुपये मांगे थे पैसे नहीं मिलने के बाद वह टावर पर चढ़ गया था।

Home / Ranchi / गांजा पीने के लिए मांगे 10 रुपये , नहीं मिले तो 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा नशेड़ी युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो