scriptवेलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर | Sad news for lovers one day before Valentine's Day | Patrika News
रांची

वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर

प्यार के प्रतीक वेलेंटाइन दिवस ( Velentine day news ) से एक दिन पहले साथ जी नहीं सकते तो क्या साथ मर तो सकते हैं, इसी तर्ज पर हाथ में हाथ डाले एक प्रेमी युगल ने ( Lovers sucide a day before love day ) दुनिया को अलविदा कह दिया। पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक युगल ने चक्रधरपुर के पॉटर खोली के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

रांचीFeb 13, 2020 / 09:03 pm

Yogendra Yogi

वेलेंटाइन डे एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर

वेलेंटाइन डे एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर

रांची(रवि सिन्हा): प्यार के प्रतीक वेलेंटाइन दिवस ( Velentine day news ) से एक दिन पहले साथ जी नहीं सकते तो क्या साथ मर तो सकते हैं, इसी तर्ज पर हाथ में हाथ डाले एक प्रेमी युगल ने ( Lovers sucide a day before love day ) दुनिया को अलविदा कह दिया। पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक युगल ने चक्रधरपुर के पॉटर खोली के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। एक ही टोला के रहने वाले रायमुनि और लखीराम पांच सालों से एक -दूसरे से प्रेम कर रहे थे। उनके परिवार वालों ने दोनों की शादी करवाने से इनकार कर दिया। दोनों ने एक-दूसरे को आलिंगनबद्ध किया और ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

दोनों का एक होना नहीं था मंजूर
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल की लाख कोशिशों के बावजदू भी उनके परिजनों को इनका एक होना मंजूर नहीं था, इतना ही नहीं दोनों के मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया। प्रेम में बिछडऩे का दर्द प्रेम करने वाले ही जानते हैं, आखिरकार दोनों ने फैसला कर लिया, रहेंगे तो साथ नहीं तो प्रेम के खातिर खुद को कर कुर्बान देंगे । मरकर भी दोनों का साथ ना छूटा, एक दूसरे को आलिंगन किये उनका शव को देख मौजूद लोग उनके प्रेम को अमर बताते दिखे। रेल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Ranchi / वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो