वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमियों के लिए दुखद खबर

प्यार के प्रतीक वेलेंटाइन दिवस ( Velentine day news ) से एक दिन पहले साथ जी नहीं सकते तो क्या साथ मर तो सकते हैं, इसी तर्ज पर हाथ में हाथ डाले एक प्रेमी युगल ने ( Lovers sucide a day before love day ) दुनिया को अलविदा कह दिया। पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक युगल ने चक्रधरपुर के पॉटर खोली के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

रांची(रवि सिन्हा): प्यार के प्रतीक वेलेंटाइन दिवस ( Velentine day news ) से एक दिन पहले साथ जी नहीं सकते तो क्या साथ मर तो सकते हैं, इसी तर्ज पर हाथ में हाथ डाले एक प्रेमी युगल ने ( Lovers sucide a day before love day ) दुनिया को अलविदा कह दिया। पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक युगल ने चक्रधरपुर के पॉटर खोली के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। एक ही टोला के रहने वाले रायमुनि और लखीराम पांच सालों से एक -दूसरे से प्रेम कर रहे थे। उनके परिवार वालों ने दोनों की शादी करवाने से इनकार कर दिया। दोनों ने एक-दूसरे को आलिंगनबद्ध किया और ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

दोनों का एक होना नहीं था मंजूर
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल की लाख कोशिशों के बावजदू भी उनके परिजनों को इनका एक होना मंजूर नहीं था, इतना ही नहीं दोनों के मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया। प्रेम में बिछडऩे का दर्द प्रेम करने वाले ही जानते हैं, आखिरकार दोनों ने फैसला कर लिया, रहेंगे तो साथ नहीं तो प्रेम के खातिर खुद को कर कुर्बान देंगे । मरकर भी दोनों का साथ ना छूटा, एक दूसरे को आलिंगन किये उनका शव को देख मौजूद लोग उनके प्रेम को अमर बताते दिखे। रेल थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Show More
Yogendra Yogi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned