scriptपत्नी मायके से लौटकर नहीं आई तो पति ने उठाया बड़ा कदम… | When the wife did not return from her parents' house, the husband took | Patrika News
रांची

पत्नी मायके से लौटकर नहीं आई तो पति ने उठाया बड़ा कदम…

परिजनों का कहना है कि हाशिम साइकिल दुकानदार था। पुरानी कांटी चौक पर उसकी दुकान थी। वह दो शादियां कर चुका था।

रांचीSep 18, 2023 / 02:56 am

Ram Naresh Gautam

पत्नी मायके से लौटकर नहीं आई तो पति ने उठाया बड़ा कदम...

प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में एक युवक की पेड़ से झूलती हुई लाश मिली है। परिजनों का कहना है कि पत्नी मायके से लौटकर नहीं आ रही थी, इसीलिए उसने पेड़ से लटक कर सुसाइड कर लिया। रविवार दोपहर उसकी लाश पेड़ से झूलती मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया।

आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना कांटी थाना क्षेत्र इलाके की है। मृत युवक की पहचान मो. हाशिम के रूप में हुई।

परिजनों का कहना है कि हाशिम साइकिल दुकानदार था। पुरानी कांटी चौक पर उसकी दुकान थी। वह दो शादियां कर चुका था। एक पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। उसकी पुरानी कांटी चौक पर दुकान था।

उसकी पहली पत्नी रूबी खातून की पूर्व में ही मौत हो गई थी। उसे किडनी की बीमारी थी। पिछले साल उसकी मृत्यु हो गई। उससे हाशिम को एक बेटा हुआ था। जिसका नाम रुस्तम है। वह अभी 12 साल का है। इसके बाद उसने दूसरी शादी की।

 

6 माह पहले दूसरी शादी कर ली थी

परिजनों का कहना है कि दूसरी पत्नी शमीला खातून है। पहली पत्नी के मृत्यु के करीब 6 महीने बाद उसने शादी कर ली थी। शादी के बाद पत्नी मायके चली गई। वह उसे बराबर आने को कहता था। लेकिन, वह नहीं आ रही थी। उसे लगता था कि घरवाले दूसरी पत्नी के खिलाफ हैं।

परिवार के लोगों की वजह से पत्नी नहीं आ रही। इसको लेकर वह घर में लड़ाई भी करता था। शनिवार रात वह अपने बेटे को लेकर आत्महत्या करने जा रहा था।

हालांकि, परिवार के लोगों ने उसे पकड़ लिया और बचाकर घर ले आए। इसके बाद वह फिर से छिपकर अकेला निकल गया। सुबह हुआ तो पता चला कि घर से कुछ दूर पर पेड़ से उसकी लाश लटक रही थी।

Home / Ranchi / पत्नी मायके से लौटकर नहीं आई तो पति ने उठाया बड़ा कदम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो