scriptमां काली की दोनों आंख में बस चुके हैं ये 3 नाम वाले लोग, अब इनकी हर मनोकामना होगी पूरी | 20 november Ka Rashifal Scorpio aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

मां काली की दोनों आंख में बस चुके हैं ये 3 नाम वाले लोग, अब इनकी हर मनोकामना होगी पूरी

locationरतलामPublished: Nov 16, 2018 04:46:20 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

मां काली की दोनों आंख में बस चुके हैं ये 3 नाम वाले लोग, अब इनकी हर मनोकामना होगी पूरी

Rashifal

Rashifal

रतलाम। वैसे तो हर इंसान पर भगवान की कृपा रहती है लेकिन किसी पर भगवान की कृपा ज्यादा होती है और किसी पर भगवान की कृपा कम होती है। कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन पर मां काली की बहुत ज्यादा कृपा होती है। ऐसे लोग जो माँ काली के सच्चे भक्त होते है और माँ काली को सच्चे मन से प्रसन्न करने की कोशिश करते है, उन पर मां काली अपनी कृपा सबसे ज्यादा बरसाती है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा आज आपको ऐसे ही चार नाम बताने जा रहे हैं जिन पर मां काली की सबसे ज्यादा कृपा होता है। जानिए वो कौन से भाग्यशाली लोग है, जिन पर हमेशा माँ काली अपनी कृपा बरसाती रहती है…….

Rashifal

R नाम वाले लोग

पंडित जी बताते है कि जिन लोगों का नाम R अक्षर से शुरू होता है, वो भी काफी भाग्यशाली होते है। ये लोग दूसरों की ख़ुशी में खुश रहते है और दूसरों के दुःख में दुखी रहते है। यही वजह है कि माँ काली की कृपा हमेशा इन पर बनी रहती है। वैसे भी जो लोग ईमानदार होते है, उन पर हमेशा भगवान की कृपा बनी रहती है।

K नाम वाले लोग

जिन लोगों का नाम K से शुरू होता है, उन पर भी मां काली की कृपा हमेशा बनी रहती है। ये लोग काफी भावुक किस्म के होते है शायद यही वजह है कि ये लोग काफी धार्मिक प्रवृति के होते है। माँ काली हमेशा अपना प्यार और अपनी कृपा बरसाती रहती है।

Rashifal

D नाम वाले लोग

D अक्षर वाले लोग माँ लक्ष्मी के सच्चे भक्त होते है। बता दें कि इस नाम वाले लोग दिल के बेहद साफ़ होते है और ये लोग माँ काली में बेहद आस्था रखते है। यही वजह है कि इन पर माँ काली और माँ लक्ष्मी दोनों की भरपूर कृपा बनी रहती है. इसके इलावा ये लोग दान पुण्य के काम भी बहुत ज्यादा करते है। ऐसे में माँ काली अदृश्य रूप से इन पर अपनी कृपा बरसाती रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो