scriptपश्चिम रेलवे के रेल कार्य के दौरान हादसा, 4 मजदूर घायल | Accident during railway work of Western Railway | Patrika News

पश्चिम रेलवे के रेल कार्य के दौरान हादसा, 4 मजदूर घायल

locationरतलामPublished: Dec 24, 2020 01:13:58 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– रतलाम मण्डल में रेल कार्य के दौरान हादसा- धंस गई मिट्टी , 4 मजदूर घायल- रेलवे का अमला पहुंचा- शुरू किया गया राहत कार्य

photo_2020-12-24_13-04-17.jpg

Western Railway

रतलाम। पश्चिम रेलवे के रतलाम मण्डल में रेल कार्य के दौरान हादसा हो गया। यहां बन रहे अंडरब्रिज के दौरान मिट्टी धस गई व एक मजदूर घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद रेलवे का अमला मौके पर वहां पर पहुंच गया और राहत कार्य शुरु कराया गया। वहीं घायल मजदूर का इलाज भी जारी है।

सुबह शुरु हुआ था कार्य

जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे ने रतलाम मंदसौर सेक्शन में आज अंडरब्रिज निर्माण के लिए ब्लॉक लिया है। सुबह निर्माण कार्य की शुरुआत हुई। इसी बीच अचानक मजदूरों के द्वारा कार्य करने के दौरान मिट्टी धस गई व चार मजदूर घायल हो गए। जिसमें झाबुआ निवासी सुनील खलसिंह को चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले में रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए है।

होगी डिजीटल चर्चा

वहीं दूसरी ओर पूरे भारत में रेल सुरक्षित चले व रेलवे के कार्य में कोई लापरवाही नहीं हो इसके लिए रेलवे बोर्ड चेयरमेन विनोद कुमार यादव चर्चा करेंगे। ये चर्चा गुरुवार को दिन में 3 बजे देश 68 रेल मंडल प्रबंधक से डिजिटली तौर पर की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ya6kz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो