scriptVideo मोदी सरकार बनते ही यहां मिला सबकुछ फ्री | All the things found here as soon as the Modi government becomes | Patrika News
रतलाम

Video मोदी सरकार बनते ही यहां मिला सबकुछ फ्री

Video मोदी सरकार बनते ही यहां मिला सबकुछ फ्री

रतलामMay 25, 2019 / 01:36 pm

Gourishankar Jodha

patrika

Video मोदी सरकार बनते ही यहां मिला सबकुछ फ्री

रतलाम। भाजपा की सरकार बने, मोदी सरकार फिर एक बार के साथ ही संकल्पित हुए शहरवासियों के जज्बा देखते ही बनत रहा था। इसी मध्य कुछ युवा और मोदी भक्त ऐसे भी थे, जिन्होंने अनूठे संकल्प लिए और भाजपा मोदी सरकार को स्पष्ट बहुमत मिलते ही किसी ने फ्री में पूरे दिन शेविंग और कंटिग फ्री कर दी तो कोई पूरे दिन फ्री की चाय पिलाता नजर आया। एक अनूठे भक्त ने तो मां कालिका से लेकर श्रीराम मंदिर तक 41 डिग्री तापमान में लुढ़कते हुए पहुंच गया।
patrika
लुढ़कते हुए पहुंचा मंदिर
भाजपा के स्पष्ट बहुमत के बाद बनने वाली मोदी सरकार के लिए मोदी प्रेमियों ने अलग-अलग संकल्प और मन्नत पूरे किए। बालाराम मीणा ने संकल्प लिया था कि केंद्र मोदी सरकार बनेगी तो कालिका माता मंदिर से श्रीराम मंदिर सैलाना रोड तक तीन किमी तक लुढ़कते हुए पहुंचकर संकल्प पूरा करूंगा। शुक्रवार को मीणा ने 41 डिग्री तापमान में संकल्प पूरा करने के लिए जैसे ही लुढ़कन यात्रा शुरू करते सड़कों से निकले तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्पमालाओं से स्वागत किया, डेढ़ किमी तक पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कारपेट मंगवाकर बिछाया और रास्ते भर मीणा के साथ चलते नजर आए।
patrika
शेविंग-कटिंग सबकी फ्री
रतलाम में एक हेयर सेलून पर मोदी जीत की खुशी में पूरा दिन नि:शुल्क शेविंग कटिंग की गई। ब्राह्मणों के वास स्थित जय हेयर सेलून संचालक संजय नारायण ने बताया कि मतदान के पहले ही संकल्प ले लिया था कि मोदी जीत पर 24 मई को नि:शुल्क शेविंग व हेयर कटिंग की जाएगी। आज लोगों की भीड़ इस हेयर सेलून पर है और लोग यहां नि:शुल्क हेयर कटिंग के लिए आ रहे है, इसके साथ ही मोदी की ऐतिहासिक जीत पर जश्न मना रहे है।
दिन भर फ्री पिलाई चाय
त्रिपोलिया गेट पर कार्तिक अखाड़ा परिवार गुरु सत्यनारायण शर्मा मित्र मंडल द्वारा चायवाला चौकीदार के फिर से प्रचंड बहुमत से जितने पर फ्री चाय लोगों को पिलाई गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने फ्री चाय का आनंद लिया। इसी प्रकार लक्कड़पीठा रोड स्थित मोदी चाय-कॉफी स्टॉल पर भी भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने और मोदी की सरकार बनने मोदी प्रेमी भरत घोड़ेला द्वारा दुकान पर फ्री चाय पिलाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो