अमित शाह को करणी सेना कार्यकर्ता दिखाएंगे काले झंडे

अमित शाह को करणी सेना कार्यकर्ता दिखाएंगे काले झंडे

Akram Khan | Publish: Sep, 08 2018 05:31:51 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

अमित शाह को करणी सेना कार्यकर्ता दिखाएंगे काले झंडे

रतलाम। (ताल) महाकाल की नगरी उज्जैन में 16 सितंबर को होने वाली करणी सेना की आमसभा को राष्ट्रीय अध्यक्ष संबोधित करेंगे। इसमें अधिक से अधिक लोग शामिल हो। अगर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अध्यादेश लेकर एससी-एसटी कानून में जो बदलाव किया है। उसे चुनाव से पहले वापस नहीं लिया तो हम इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

यह बात श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने कही। उन्होंने बैठक में राजनैतिक पार्टियों के बहिष्कार व जावरा में होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सीएम शिवराजसिंह चौहान की सभा के दौरान काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी है। वे शुक्रवार को ताल तहसील के ग्राम पंचायत नेगरुन में करणी सेना की तहसील स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों से करणी सेना का समर्थन करने का आह्वान किया।

बैठक में सवर्ण समाज व पिछड़ा वर्ग के लोगों ने भाग लिया। जिसमें आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग करते हुए एसटी-एससी कानून का बहिष्कार किया गया। बैठक को करणी सेना के जिलाध्यक्ष कुंवर जितेंद्र सिंह बरखेड़ी ,जिला महामंत्री दरबारसिंह डोडिया, तहसील अध्यक्ष गुलाबसिंह डोडिया, तह. प्रभारी कुणांग्रजपालसिंह निपानिया लीला, कुलदीपसिंह काजाखेड़ी, धर्मेंद्रसिंह जादौन, दशरथ सिंह भूतिया, नरेन्द्रसिंह मंडावल, लोकेन्द्रसिंह मेलुखेड़ी, श्रवणसिंह नेगरून, सोनू बना सांगाखेड़ा, राजेन्द्रसिंह मंडावल, जयदीपसिंह ताल व ठिकाना टूंगनी, सांगाखेड़ा, आक्याकलां, माल्याताल, लखने टी, लसूडिय़ा सेमलिया, जमुनिया शंकर, नाकतवाड़ा कोठड़ी, ताल, लिम्बखेड़ी, लसूडिय़ा सूरजमल आदि ठिकानों से राजपूतगण व सभी पिछड़ा वर्ग के समाजजन उपस्थित थे।

आलोट. श्री रामसिंग दरबार स्थल परिसर में राजपूत करणी सेना की शुक्रवार को बैठक हुई। बैठक में अतिथि करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह राठौर शेरपुर, जिलाध्यक्ष जितेंद्रसिंह बरखेड़ी, हरपालसिंह सोलंकी, गोकुलसिंह डोडिया, मदनसिंह सोलंकी, अरविंदसिंह सोलंकी, राजपालसिंह डोडिया, पुष्पराजसिंह सोलंकी, भूपेन्द्रसिंह आदि के अलावा प्राचार्य रामनरेश शर्मा व रमेश पाठक थे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि उज्जैन में महारैली व जनसभा के माध्यम से हम पदोन्नति मे आरक्षण की व्यवस्था पूर्ण रूप से समाप्त करने, सामान्य, पिछड़ा वर्ग की भांति अनुसूचित जाति, जनजाति के लिए भी क्रिमीलेयर लागू हो। एक्ट्रोसीटी एक्ट में सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश की अवहेलना कर कानून की धारा में किए गए बदलाव को सरकार वापस लें। बैठक में उज्जैन में 16 सितंबर सुबह 9 बजे महारैली एवं सामाजिक न्याय परिसर में आयोजित जनसभा में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया।

करणीसेना प्रदेशाध्यक्ष सहित १५ पर कार्रवाई

जावरा. एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में भारत बंद के दौरान जावरा पहुंचे सांसद और ऊर्जा मंत्री को काले झंडे दिखाने के मामले में पुलिस ने करणीसेना प्रदेशाध्यक्ष सहित करीब १५ लोगोंं पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की हैं। शहर थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा ने बताया कि गुरुवार को सांसद सुधीर गुप्ता तथा ऊर्जा मंत्री पारसचन्द्र जैन को काले झंडे दिखाने गए थे, जिससे शहर की शांति व्यवस्था भंग हुई हैं। आगामी भविष्य में इस प्रकार का कृत्य ना हो इसके लिए पुलिस ने करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर, जिलाध्यक्ष जितेन्द्रसिंह चन्द्रावत के साथ लोकेन्द्रसिंह, श्रीपालसिंह, किर्तीपालसिंह, कालुसिंह, नरेन्द्रसिंह, कुलदीपसिंह, विक्रमसिंह, वीपिनसिंह सहित अन्य लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए धारा १०७, ११६ के तहत कार्रवाई की गई हैं। सभी से बाण्ड भरवाए जाएंगे। यदि करणी सेना बाण्ड का उल्लंघन करती हैं तो उन पर आईपीसी की धारा १२२ के तहत कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned