पुलिसकर्मी ने धारदार हथियार से महिला पर किया हमला

पुलिसकर्मी ने धारदार हथियार से महिला पर किया हमला

harinath dwivedi | Publish: Apr, 17 2018 05:13:50 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

दो घायल, एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

रतलाम/जावरा। पिपलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखेड़ा स्थित एक ढ़ाबे में सोमवार दोपहर एक पुलिसकर्मी और मेले में प्रस्तुति देने आए कलाकार के बीच मारपीट हो गई। पुलिसकर्मी ने हमला कर महिला और उसके बेटों को चोट पहुंचाई। पीडि़ता एसपी से शिकायत की । एसपी ने आरक्षक को निलंबित कर जांच के आदेश दिए।
पुलिस के अनुसार ग्राम सुखेड़ा में काबुलखेड़ी रोड स्थित एक ढ़ाबे पर जावरा शहर थाने पर पदस्थ प्रधान आरक्षक विक्रमसिंह दोस्तों के साथ खाना खा रहा था। ग्राम सुखेड़ा के कीरपुरा मोहल्ले में संकट मोचन हनुमान मंदिर पर रामलीला में प्रस्तुति देने आए ब्यावर (राजस्थान) के श्रीमाल्यासरगांव निवासी संजय 6 साल के भाई लड्डू के साथ सब्जी लेने पहुंचा। पुलिसकर्मी हाथ धोने चला गया और लड्डू कुर्सी पर बैठ गया।

पुलिसकर्मी ने संजय के साथ भी मारपीट की

आरोप है कि वापस आने पर पुलिसकर्मी ने नाराज होते हुए लड्डू को थप्पड़ मारते हुए उठाया। पुलिसकर्मी ने संजय के साथ भी मारपीट की। संजय का भाई सुधीर उर्फ बंटी और संजय की मां आशा साथियों के साथ ढाबे पर पहुंचे। धारदार वस्तु से चोट लगने पर आशा भी घायल हो गई। महिला के अनुसार घटनाक्रम के बाद आशा अपने बेटे और साथियों के साथ घायल अवस्था में सुखेड़ा पुलिस चौकी पहुंची। चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए जावरा भेज दिया।
पुलिसकर्मी को निलंबित कर जांच के आदेश
एसपी अमित सिंह ने बताया कि ढाबे पर हुए विवाद की शिकायत के आधार पर संबंधित पुलिसकर्मी को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए है। प्रधानआरक्षक विक्रमसिंह पेशी के मामले में बड़वानी गया था। सोमवार को थाने में आमद देनी थी, लेकिन वह भी नहीं दी। विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच प्रशिक्षु आईपीएस पिपलौदा थाना प्रभारी अमित तोलानी करेंगे। चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए जावरा भेज दिया।

Ad Block is Banned