scriptचाय की तलब ले गई मौत के मुहाने, देर रात बुलेट दीवार से टकराई मेडिकल छात्र की मौत, एक घायल | bike accident | Patrika News
रतलाम

चाय की तलब ले गई मौत के मुहाने, देर रात बुलेट दीवार से टकराई मेडिकल छात्र की मौत, एक घायल

चाय की तलब ले गई मौत के मुहाने, देर रात बुलेट दीवार से टकराई मेडिकल छात्र की मौत, एक घायल

रतलामMar 26, 2019 / 05:51 pm

Yggyadutt Parale

patrika

चाय की तलब ले गई मौत के मुहाने, देर रात बुलेट दीवार से टकराई मेडिकल छात्र की मौत, एक घायल

रतलाम। शहर के फ्रीगंज रोड पर देर रात एक सड़क हादसे में बुलेट चला रहे युवक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का कारण बुलेट का अनियंत्रित होकर दीवार से टकराना बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर देर रात १०० डायल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को ऑटो में डालकर जिला अस्पताल लाई, जहां पर चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया था।
स्टेशन रोड थाना पुलिस के अनुसार हादसे में सूरत निवासी प्रतिक पाटिल २० की मौत हुई है, जबकि बुलेट पर उसके साथ बैठा दाहोद निवासी किलराज २० को गंभीर चोट आई। प्रतिक रतलाम के आयुर्वेदिक कॉलेज में दूसरे सत्र का छात्र था। वह रात को किलराज के साथ चाय पीने के लिए बुलेट से रेलवे स्टेशन तरफ जा रहा था। तभी बाइक अनियंत्रित होकर फ्रीगंज क्षेत्र में स्टेशन रोड के समीप एक दीवार से टकरा गई। इस घटना में प्रतिक की मौके पर ही मौत होना बताई जा रही है।
माता-पिता ले गए दाहोद
किलराज से मिलने उसके माता-पिता फिलहाल रतलाम आए हुए थे। रात को उन्हें हादसे की जानकारी मिली तो वह जिला अस्पताल पहुंचे। यहां बेटे का प्राथमिक उपचार होने के बाद वह उसे लेकर उपचार के लिए दाहोद ले गए। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दोनों युवकों की वर्तमान में परीक्षा चल रही है। रात को दोनों चाय पीने जा रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। वहीं प्रतिक के परिजन भी सूचना पर रतलाम पहुंच गए थे। यहां शव का पीएम होने के बाद वह शव अपने साथ ले गए।
छात्र पहुंचे कॉलेज
हादसे की जानकारी मिलने के बाद सुबह प्रतिक व किलराज से जुड़े उनके दोस्त व कॉलेज प्रबंधन के पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। यहां जब तक शव का पीएम नहीं हुआ तब तक सभी यहीं मौजूद रहे। शव के रवाना होने के बाद सभी छात्र यहां से गए। इस बीच प्रबंधन से जुड़े लोग भी मृतक के माता-पिता को ढ़ांढ़स बंधाते नजर आए।

Home / Ratlam / चाय की तलब ले गई मौत के मुहाने, देर रात बुलेट दीवार से टकराई मेडिकल छात्र की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो