scriptदिसंबर में होगा भाजपा का दो दिन का प्रशिक्षण शिविर | bjp latest news | Patrika News
रतलाम

दिसंबर में होगा भाजपा का दो दिन का प्रशिक्षण शिविर

कार्यकर्ताओं को बताएंगे पार्टी के संस्कार व काम के तरीके

रतलामNov 28, 2020 / 05:35 pm

Ashish Pathak

bjp latest news

bjp latest news

रतलाम. आगामी दिसंबर माह में भाजपा अपने मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए दो दिन का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगी। इसमे कार्यकर्ताओं को पार्टी के वरिष्ठ नेता संस्कार के साथ पार्टी में काम करने के तरीके आदि के बारे में बताएंगे। यह आयोजन खास करके हाल ही में कांगे्रस छोड़कर भाजपा में आए कार्यकर्ताओं को पार्टी की रिती नीति बताने के लिए होगा।
दिसम्बर माह में होने वाले मण्डल स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग के लिए जिला भाजपा की बैठक अतिथि पैलेस में हुई। इसमें जिले के विभिन्न मण्डलों में होने वाले दो दिवसीय शिविर की तैयारियों को लेकर जिला प्रशिक्षण वर्ग प्रभारी एवं उज्जैन के पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल जैन कालूहेड़ा एवं जन अभियान परिषद् के पूर्व उपाध्यक्ष प्रदीप पाण्डे ने मार्गदर्शन दिया।
bjp.jpg
जानकारी दी गई

बैठक में मण्डल प्रशिक्षण प्रभारियों एवं पदाधिकारियों को प्रशिक्षण वर्ग के लिए की जाने वाली विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी दी गई। आरंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान विधायक चेतन्य काश्यप, डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय व दिलीप मकवाना, जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल एवं जिला पंचायत प्रधान प्रमेश मईड़ा मंचासीन रहे। बैठक का संचालन मण्डल प्रशिक्षण वर्ग के जिला व्यवस्था प्रभारी पूर्व निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल ने किया। आभार प्रदर्शन प्रशिक्षण वर्ग प्रमुख महेश सोनी ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो