एशियन गेम्स में इंडिया की सफलता को ऐसे भुनाएगी भाजपा

एशियन गेम्स में इंडिया की सफलता को ऐसे भुनाएगी भाजपा

Sachin Trivedi | Updated: 01 Sep 2018, 11:18:19 AM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

एशियन गेम्स में इंडिया की सफलता को ऐसे भुनाएगी भाजपा

रतलाम. एशिन गेम्स के इतिहास में सर्वाधिक पदक हासिल करने के रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहे इंडियन दल की सफलता ने देशभर में खेलों का माहौल बना दिया है। हर घर में इन खेलों की चर्चा हो रही है। ऐसे में मिशन 2019 की ओर देख रही भाजपा अब इन गेम्स को युवा वोटरों को साधने के लिए भुनाने में जुटी है। मध्यप्रदेश में भाजपा ने अपने खेल प्रकोष्ठ के माध्यम से 4 व 5 सितम्बर को खेल स्पर्धाओं का आयोजन किया है। इन स्पर्धाओं के जरिए युवा वोटरों पर भाजपा की नजर होगी साथ ही खिलाडिय़ों को सम्मानित भी करेंगे।

 

बेडमिंटन, फुटबॉल व कबड्डी स्पर्धा होगी

चुनावी साल में भाजपा दो दिवसीय जिला स्तरीय खेल स्पर्धा का आयोजन करने जा रही है। शनिवार को भाजपा के जिला कार्यालय पर खेल प्रकोष्ठ की बैठक आयोजित की गई। इसमें आगामी 4 व 5 सितंबर को दो दिवसीय जिला स्तरीय खेलकूद स्पर्धा का आयोजन तय किया। इसमें पांच तरह के खेलों के जरिए युवा वोटरों को भी साधा जाएगा। खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक यतेंद्र भारद्वाज ने बताया कि भाजपा के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम के तहत जिलें में खेल प्रकोष्ठ जिला स्तरीय पांच खेलों की स्पर्धा का आयोजन करेगा। इसमें बास्केटबाल, शूटिंगबॉल, बेडमिंटन, फुटबॉल व कबड्डी स्पर्धा होगी। रेलवे के सीनियर इंस्टीट्यूट पर बेडमिंटन व फु टबॉल स्पर्धा नेहरू स्टेडियम में होगी।

विजेता व उपविजेता को नगद पुरस्कार व ट्रॉफ ी प्रदान की जाएगी। आयोजन में समस्त एंट्री नि:शुल्क रहेगी। बैठक के दौरान जिला कार्यसमिति सदस्य जितेंद्र राणावत द्वारा यूरोप में चेक गणराज्य व पोलेंड में मलंखब टीम का प्रतिनिधित्व करने व भारतीय टीम को द्वितीय स्थान मिलने पर उन्हे भी सम्मानित किया। बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष विष्णु त्रिपाठी, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, बलंवत भाटी, मंडी उपाध्यक्ष भानुप्रतापसिंह आशुतोष चौहान, गौरव त्रिपाठी, कमल व्यास, श्रीकांत जोशी रणजीत सिंह, मानू मोयल, भगतसिंह रावत सहित कई लोग मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned