scriptनिर्दलीय कार चालक: पहले टक्कर मारी, खून से लथपथ घायलों को छोड़कर भाग निकला | car and bike accident | Patrika News
रतलाम

निर्दलीय कार चालक: पहले टक्कर मारी, खून से लथपथ घायलों को छोड़कर भाग निकला

निर्दलीय कार चालक: पहले टक्कर मारी, खून से लथपथ घायलों को छोड़कर भाग निकला

रतलामJan 23, 2019 / 05:36 pm

Yggyadutt Parale

patrika

निर्दलीय कार चालक: पहले टक्कर मारी, खून से लथपथ घायलों को छोड़कर भाग निकला

उपमंडी नामली में गेंहू का पंजीयन कराने जाते वक्त हुई घटना

नामली/रतलाम। फोरलेन पर उपमंडी में गेहूं का पंजीयन कराने गए एक किसान की बाइक और कार की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार किसान की मौत हो गई जबकि उसका भतीजा जो उसके साथ ही था गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।
घटना मंगलवार की दोपहर साढ़े बारह बजे की है जब साधु के वेश में तेज गति से कार चलाते हुए चालक ने बाइक सवार ग्राम मोरदा निवासी पन्नालाल 60 वर्ष पिता कचरू गुर्जर को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर पन्नालाल का भतीजा मांगू 45 वर्ष पिता कमा गुर्जर भी था। दुर्घटना में पन्नालाल की मौत हो गई जबकि भतीजा मांगू गंभीर रूप से घायल होकर कार के आगे ही गिर गया। उन्हें खून से लथपथ देख कार चालक कार व घायलों को वही पर छोड़कर भाग निकले तभी मार्ग से निकलने वाले कुछ राहगीरो ने 108 व पुलिस को सूचना दी। 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची व घायलों को रतलाम जिला हॉस्पिटल भेजा गया तब तक पन्नालाल गुर्जर की मौत हो गई थी, वही गंभीर घायल भतीजा मांगू का उपचार जारी है। मृतक पन्नालाल के भानेज पवन गुर्जर ने पत्रिका को बताया की ये दोनों गांव मोरदा से सुबह नामली कृषि उपज उपमंडी में गेंहू का पंजीयन कराने का कहे कर गए थे। कुछ समय बाद ही ये सूचना आई की ये दोनों कार की टक्कर से घायल हो गए है। जब रतलाम जिला हॉस्पिटल आये तो पता चला की मामाजी पन्नालाल की मौत हो गई है व रिश्ते में भाई मांगू की हालात गंभीर है। पुलिस ने कार जप्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ 304 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मारपीट के ११ आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेजा
कोमलनगर में प्लाट पर बाउंड्रीवाल बनाने के दौरान हुए विवाद में गिरफ्तार ११ लोगों को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अतुल यादव ने २ फरवरी तक जेल भेज दिया है। इन सभी पर मारपीट का आरोप हैं। खास बात यह है कि मारपीट करने के आरोप में जेल भेजे गए ११ लोगों में कुछ तो पूरा परिवार ही शामिल है।
पुलिस के अनुसार २ दिसंबर को कोमलनगर में प्लाट पर बाउंड्रीवाल निर्माण के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था। इसी दौरान उधर से गुजर रहे गांधीनगर निवासी विजय पिता मनोहर भी गुजर रहा था। विवाद के दौरान एक पक्ष ने इसके साथ भी मारपीट कर दी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मारपीट की धाराओं के साथ ही एट्रोसिटी एक्ट में भी प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद चालान न्यायालय में प्रस्तुत किया। यहां से प्रकरण के आरोपी विजय पिता केसरमील पाटीदार नयागां, हितेंद्र पिता केसरीमल, विक्रम पिता भंवर गिरी कोमलनगर, दशरथ पिता रतनलाल पाटीदार, आशा उर्फ अंगूरबाला पति राधेश्याम, विकास गिरी पिता रमेश गिरी, भोला उर्फ भवानीशंकर पिता बगदीराम हरोड़, बदीराम पिता लक्ष्मीनारायण हरोड़, रेशमबाई पति बगदीराम हरोड़, पंकजड पिता दशरथ पाटीदार और राधेश्याम पिता मांगीलाल को न्यायालय ने २ फरवरी तक जेल भेज दिया है।

रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट टुर्नामेंट में २० दिन ६४ टीमें भिड़ेंगी
शहर के युवा खिलाडिय़ों को अधिक से अधिक मौका मिले, खेल भावना विकसित हो और शहर से श्रेष्ठ खिलाड़ी निकलकर देश-विदेश नाम रोशन करे। इसी उ²ेश्य को लेकर तिसरे वर्ष रतलाम नवयुवक मंडल के तत्वावधान में रात्रिकालीन २० दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें ६४ से अधिक टीमें हिस्सा ले रही है। स्पर्धा ५ फरवरी से नेहरू स्टेडियम में प्रारंभ होगी। जिसमें रतलाम जिले से लगभग १०२४ खिलाडिय़ों को स्पर्धा में भाग लेने का मौका मिलेगा। स्पर्धा में दर्शकों के लिए भी पुरस्कार रखे गए है, जैसे मैदान के बाहर केच पकडऩे पर नगद पुरस्कार एवं नियमित अनुशासित दर्शकों को फायनल वाले दिन पुरस्कृत किया जाएगा। यह बात नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अक्षय संघवी, परामर्शदाता अशोक पोरवाल और संरक्षक अशोक जैन लाला ने पत्रकारवार्ता में कही। पदाधिकारियों ने बताया कि ट्राफी में युवाओं को प्रोत्साहित करने एवं खेलों के प्रति जागरूकता करने के लिए यह स्पर्धा का विचार नगर विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा चेतना खेल मेले से आया। ट्राफी में व्यक्तिगत इनामों में अधिक ध्यान दिया और अधिक से अधिक व्यक्तिगत इनाम रखे गए है। इस टुर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों के लिए प्रथम पुरस्कार ५५५५५, द्वितीय २२२२२, मेन ऑफ द सीरिज मोटर सायकल, फाइनल मेच ऑफ द मैच स्पोर्टस साइकल एवं क्वाटर फायनल से मेन ऑफ द मेच मोबाइल दिया जाएगा। बेस्ट बेस्टमेन, बेस्ट बॉलर को मिक्सर दिया जाएगा एवं खिलाड़ी को प्रोत्साहित करने के लिए हारने वाली टीम में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़़ी को बेस्ट प्लेयर का इनाम दिया जाएगा। सभी टीमों को बेट, बॉल दिया जाएगा। स्पर्धा में भाग लेने के लिए अंतिम दिनांक २६ जनवरी रखी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो