scriptchangemakers: नामांकन पत्रों की जांच, जूरी सदस्यों ने देखी सूची | changemakers Patrika Hindi News | Patrika News
रतलाम

changemakers: नामांकन पत्रों की जांच, जूरी सदस्यों ने देखी सूची

पत्रिका अभियान चेंजमेकर के लिए जूरी सदस्यों ने दिए अहम सुझाव

रतलामMay 09, 2018 / 06:59 pm

sachin trivedi

patrika

changemakers

रतलाम. पत्रिका महाअभियान चेंजमेकर में स्थानीय स्तर पर नामांकन पत्रों की जांच शुरू हो गई है। बुधवार को रतलाम शहर और रतलाम ग्रामीण विधानसभा की जूरी के सदस्यों ने पत्रिका कार्यालय में पहली बैठक के दौरान चेंजमेकर और वालंटियर के नामांकन पत्रों का अवलोकन किया। साथ ही महाअभियान को लेकर अहम सुझाव भी दिए। जूरी सदस्यों ने अपने वक्तव्य मेें चेंजमेकर्स बदलाव के नायकों को स्वच्छ राजनीति की दिशा मेें सबसे महत्वपूर्ण बताया।
पत्रिका महाअभियान चेंजमेकर्स बदलाव के नायक के तहत अब तक दाखिल नामांकन पत्रों की जांच का दौर शुरू हो गया है। इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्र की विशिष्ट जूरी बनाई गई है। जांच पूरी होने के बाद चेंजमेकर और वालंटियर अपने नाम patrika app, changemakers.patrika.com, www.patrika.com पर देख सकते है। अन्य दावेदारों के नामांकन पत्रों की जांच अभी जारी है। इसके साथ ही चेंजमेकर और अभियान सहयोगी वालंटियर के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया अभी खुली हुई है। इनके लिए अन्य जानकारी भी जल्द ही प्रकाशित की जाएगी। पत्रिका कार्यालय पर जूरी की पहली बैठक के दौरान सदस्य प्रोफेसर व साहित्यकार अजहर हाशमी, बार एसोसिएशन रतलाम के अध्यक्ष संजय पंवार, अभिभाषक संजीवसिंह चौहान, मंडी डायरेक्टर सुरेन्द्रसिंह भाटी, सेवानिवृत्त डीएसपी आरएस केसरी, प्रोफेशनल वर्ग से डॉ. लक्ष्मी मौर्य, सामाजिक कार्यकर्ता उषा काश्यप और राधावल्लभ खंडेलवाल मौजूद थे। जूरी सदस्यों ने नामांकन की प्रक्रिया और सूची की जांच कर दस्तावेजों का अवलोकन भी किया, साथ ही नामांकन पत्रों और पत्रिका महाअभियान चेंजमेकर्स को लेकर अहम सुझाव भी दिए गए।

महाअभियान को लेकर लगातार समर्थन
पत्रिका महाअभियान चेंजमेकर्स को लेकर भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। बड़ी संख्या में चेंजमेकर्स के नामांकन ऑनलाइन किए जा रहे है। वहीं, कई नागरिक पत्रिका समाचार पत्र में प्रकाशित नामांकन फॉर्म भरकर भी महाअभियान का हिस्सा बन रहे है। इसके साथ ही वालंटियर सहयोगी बनने के लिए विभिन्न स्तरों पर नामांकन प्रक्रिया जारी है। शहर और ग्रामीण दोनों ही विधानसभा में हर दिन इनकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।
जांच पूरी होने के बाद चेंजमेकर और वालंटियर अपने नाम patrika app, changemakers.patrika.com, www.patrika.com पर देख सकते है।

Ratlam Facebook Page पर Live Vidio देख सकते है।

Home / Ratlam / changemakers: नामांकन पत्रों की जांच, जूरी सदस्यों ने देखी सूची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो