कांग्रेस में उबल रहे नेता, भाजपा की चाय पर चर्चा

कांग्रेस में उबल रहे नेता, भाजपा की चाय पर चर्चा

Sachin Trivedi | Updated: 15 Oct 2018, 01:21:28 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस में उबल रहे नेता, भाजपा की चाय पर चर्चा

रतलाम. इलेक्शन 2018 की तैयारी में जुटे राजनीतिक दलों को कई तरह के हालातों का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस अपनी पहली सूची जारी करने से पहले स्थानीय और बाहरी के मुद्दें पर स्थानीय नेताओं के बीच कभी विरोध तो कभी समर्थन के दौर से गुजर रही है। वहीं, भाजपा ने चाय पर चर्चा के जरिए अपने नेताओं से संपर्क को और तेज किया है। कांग्रेस के लिए रतलाम ग्रामीण विधानसभा में बाहरी प्रत्याशी का विरोध थामना चुनौती बन गया है। हालांकि कुछ नेताओं ने यू-टर्न लेकर अपने विरोधी स्वर धीमे कर दिए है।

 

गैर-कांग्रेसी को कौन दे सकता है टिकट
रतलाम में एक दिन पूर्व मीडिया को बुलाकर बाहरी प्रत्याशी का रतलाम ग्रामीण विधानसभा सीट पर विरोध करने वाले नेता 24 घंटे में ही पलट गए। सांसद की फटकार के बाद शहर कांगे्रस कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए इन नेताओं ने जिलाध्यक्ष राजेश भरावा की उपस्थिति में सफाई दी कि बाहरी से उनका आशय गैर कांगे्रस कार्यकर्ता से था। दूसरी तरफ जिला कांगे्रस अध्यक्ष राजेश भरावा ने कहा कि किसमें ताकत है जो गैर कांगे्रसी को टिकट दे दे।

सर्वे के आधार पर ही टिकट होगा फाइनल
शहर कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित मीडिया से बात में जिलाध्यक्ष भरावा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ये साफ कर चुके हैं कि सर्वे के आधार पर टिकट होगा। सर्वे में जो नेता बेहतर होगा, वो पार्टी का प्रत्याशी होगा। एेसे में बाहरी प्रत्याशी की बात करना ही गलत है। इसी दौरान युवक कांगे्रस जिलाध्यक्ष किशन सिंगाड़ ने कहा कि उनका मतलब गैर कांगे्रसी ही था, पार्टी जिसको टिकट देगी, वह मान्य होगा। इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़, कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश शर्मा, पूर्व पार्षद राजेश दवे, सविता भंवर सहित अन्य उपस्थित थे।

 

विधायक कार्यालय के हाल में चाय पर चर्चा
विधायक चेतन्य काश्यप के कार्यालय के नवश्रृंगारित हाल में भाजपा पदाधिकारियों ने चाय पर चर्चा की। विधायक चेतन्य काश्यप, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, बजरंग पुरोहित ने संबोधित किया। पांच सालों में रतलाम के विकास के लिए किए गए कार्यों की चर्चा कर भविष्य की योजनाओं पर भी मंथन किया गसर। इस दौरान महापौर डॉ. सुनीता यार्दे, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, मण्डल अध्यक्ष रमेश बदलानी, पूर्व महापौर आशा मौर्य, विधानसभा संयोजक प्रेम उपाध्याय सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned