scriptमंगेतर के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहे युवक से घटला ब्रिज के पास हुई लूट की वारदात | #crime | Patrika News
रतलाम

मंगेतर के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहे युवक से घटला ब्रिज के पास हुई लूट की वारदात

मंगेतर के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहे युवक से घटला ब्रिज के पास हुई लूट की वारदात

रतलामJun 07, 2019 / 11:32 am

kamal jadhav

Looting, gold chain, cash, crime, police, crime, knife

मंगेतर के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहे युवक से घटला ब्रिज के पास हुई लूट की वारदात

रतलाम। मंंगेतर के साथ सैलाना रोड, मेडिकल कॉलेज से बंजली बायपास घुमते हुए महू-नीमच मार्ग स्थित एक ढाबे पर खाना खाने जा रहे जैन कालोनी निवासी क्षितिज मूणत के साथ मंगलवार की रात लूट की वारदात हो गई। यह घटना बायपास पर घटला ब्रिज के नजदीक उस समय हुई जब उन्होंने बायपास पर कुछ समय के लिए अपनी चार पहिया वाहन रोकी थी कि पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने चाकू अड़ाकर उससे सोने की चेन और पर्स सहित ११ हजार रुपए लूट लिए। युवक ने बुधवार की रात को औद्योगिक क्षेत्र थाने पर जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। बदमाशों ने चेन और रुपए लूटने के बाद जाते समय घटना की रिपोर्ट नहीं लिखाने की चेतावनी भी दी थी।

पैशाब करने के लिए गाड़ी रोकी और बदमाश आ धमके
जैन कॉलोनी निवासी क्षितिज पिता कमल मूणत उम्र ३४ साल ने बताया कि वह स्कूल मैनेजमेंट का काम करता है और ४ जून की रात करीब साढ़े नौ से दस बजे के बीच वह अपनी कार हुंडई से मंगेतर मोक्षा पितलिया के साथ मेडिकल कॉलेज रोड होते हुए बायपास से नेशनल ढाबे पर खाना खाने के लिए जा रहे थे। घटला ब्रिज से थोड़ा आगे चले थे कि टायलेट जाने के लिए मैंने अपनी कार रोकी। कार रुकने के बाद जैसे ही दरवाजा खोला तो पीछे से एक बाइक आई जिस पर तीन लोग सवार थे। उन्होंने कार को गेट से लगाकर गेट बंद होने से रोक दिया।
सोने की चेन छिनी

बाइक से एक व्यक्ति नीचे उतरा और उसने मेरी गर्दन पर चाकू अड़ाकर कहा कि जो भी माल हो सारा निकालकर दे दो। उसने सोने की चेन, पर्स में रखे 11 हजार रुपए नकद, मेरी आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस और मोबाइल फोन छिन लिया। इसी दौरान गाड़ी पर बैठे दूसरे व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि रिपोर्ट नहीं लिखाना वरना जान से मार देंगे। मेरे साथ मेरी मंगेतर थी वह और मैं इस घटनाक्रम से घबरा गए और सीधे घर चले गए। मैंने अपने भाई को यह बात बताई तो बुधवार को रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे।

Home / Ratlam / मंगेतर के साथ ढाबे पर खाना खाने जा रहे युवक से घटला ब्रिज के पास हुई लूट की वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो