सरेआम हो रही थी शराबखोरी, पुलिस ने दबिश देकर लगाई लताड़

सरेआम हो रही थी शराबखोरी, पुलिस ने दबिश देकर लगाई लताड़

Akram Khan | Publish: Jul, 21 2019 05:46:46 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

सरेआम हो रही थी शराबखोरी, पुलिस ने दबिश देकर लगाई लताड़

रतलाम। जावरा के पिपलौदा रोड चौराहे पर संचालित देशी और विदेशी शराब की दुकान के साथ ही देशी शराब की दुकानों पर बाहर बैठकर शराब पीने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई की। शराब दुकान के पास बने अहाते के खुलते ही सीएसपी ने औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी व दल बल सहित दबिश दी, जहां से अहाते में बैठकर देशी के साथ ही विदेशी शराब पिलाने पर पुलिस ने अहाते के संचालक पर प्रकरण दर्ज किया है। इधर रात करीब 9 बजे बाद एसडीओपी ने दल बल सहित क्षेत्र की शराब दुकानों की सर्चिंग की और बाहर बैठे लोगों को रवाना करते हुए दुकान संचालकों को लताड़ लगाई।

शनिवार को चौपाटी चौराहे पर विदेशी तथा देशी शराब की दुकान संचालित होती है, जहंा देशी शराब की दुकान के सामने बैठकर शराब पीलाने के लिए अहाता भी संचालित होता है, लेकिन देशी शराब के अहाते में बैठकर विदेशी शराब पिलाने के मामले की शिकायत को लेकर सुबह अहाता खुलने के साथ ही सीएसपी अगम जैन ने पुलिसकर्मियों के साथ दबिश दी। इस दौरान देशी अहाते में बैठकर विदेशी शराब पिलाने के मामले में पुलिस ने जितेन्द्र उर्फ चिंटु तिा त्रिवेणीशकर शुक्ला (36) निवासी इंदिरा कॉलोनी जावरा पर प्रकरण दर्ज किया है।

शाम को पहुंचे एसडीओपी
शराब दुकानों पर सुबह जहां सीएसपी ने दबिश दी, वहीं देर शाम करीब ९ बजे एसडीओपी डीआर माले ने औद्योगिक क्षैत्र थाना प्रभारी व दल बल सहित शराब दुकानों की सर्चिंंग की, इस दौरान दुकान के बाहर बैठकर शराब पीने वाले लोगों को रवाना किया और दुकान संचालकों को जमकर फटकार लगाई।

22 क्वार्टर देशी शराब जब्त
चौपाटी स्थित दुकान से 22 अवैध देशी शराब के क्वार्टर ले जाते हुए पुलिस ने राजदीपसिंह पिता सुरेन्द्रङ्क्षसह सिसौदिया (34) निवासी देवर जिला प्रतापगढ़ राजस्थान को पकड़ा और 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned