scriptहत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई | crime news | Patrika News
रतलाम

हत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई

हत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई

रतलामNov 13, 2019 / 05:58 pm

Akram Khan

हत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई

हत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई

रतलाम। जावरा की कृषि उपज मंडी में पिछले दिनों व्यापारी की गोली मारकर की गई हत्या के बाद मंडी में घुमने वाले असामाजिक तत्वों तथा फर्जी हम्मालों पर कार्रवाई करने तथा मंडी में सुरक्षा इंतजाम और पुख्ता करने के उद्देश्य को लेकर मंगलवार को अरनीयापीथा स्थित मंडी में भारसाधक अधिकारी व एसडीएम राहुल नामदेव धोटे ने बैठक ली।
बैठक में मंडी अधिकारियों ने बताया कि मंडी में कार्यरत लाइसेंसधारी हम्मालों व तुलावटियों को उनके लाइसेंस के साथ ही आईडी कार्ड दे दिया जाता है, लेकिन वे मंडी में कार्य के दौरान अधिकांश समय लगाकर नहीं आते है, लेकिन अब से जो भी हम्माल व तुलावटियों अपना आईडी कार्ड लगाकर नहीं आएगा, उसे मंडी प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एक या दो बार उन्हे समझाईश दी जाएगी, नहीं माने तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा के लिए डायल 100 का पाईंट लगा दिया गया है, स्थायी चौकी बनाने के लिए सीएसपी व एसपी को पत्र लिखा गया है। वहीं मंडी में लगे सीसीटीवी केमरों के साथ ही हाई रिजोलेशन के ड्रोन केमरे भी लगाए जाएंगे, हाई क्वालिटी के टीपी केमरे फोरलेन पर लगाए जाएंगे, वहीं मंडी में जिन स्थानों पर केमरे नहीं है, वहां भी लगाए जाएंगे। मंडी ये सारे काम 30 नवम्बर तक पूर्ण कर लिए जाएंगे। इस दौरान मंडी सचिव संजीव श्रीवास्तव, मंडी निरीक्षक सुरेश शर्मा, पुरालाल मुजावदिया के साथ व्यापारी संघ के पवन पाटनी, महेन्द्र गोखरू, धीरज सारड़ा, राजेन्द्र अग्रवाल, विनोद दख, नूरअली, संतोष कांठेड़, अजीत चत्तर, मुकेश मेहता, प्रदीप दसेड़ा आदि उपस्थित थे।
भंवरलाल मोदी हत्याकाण्ड का आठवां आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
मंडी व्यापारी भंवरलाल मोदी को गोली मारकर हत्या करने वाले आठ आरोपियों से फरार चल रहे एक आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने नीमच से गिरफ्तार किया है। मामले के सात आरोपियों को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। ओद्योगिक क्षैत्र थाना प्रभारी बीएल सोलंकी ने बताया कि मंडी व्यापारी को गत २ नवम्बर की रात को फोरलेन पर तीर्थ पेलेस के सामने गोली मारने वाले आरोपियों में नीमच निवासी फरार आरोपी कालू उर्फ समीर पिता युनूस कुरैशी निवासी छावनी नीमच को मंगलवार की शाम को नीमच से गिरफ्तार किया है जिसे बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Home / Ratlam / हत्या के बाद मंडी में बरती सख्ती, कार्ड लेकर नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो