scriptदो जगह चोरी की वारदात : एल्युमिनियम सेक्शन सहित अन्य सामान चोरी | crime news in madhya pradesh | Patrika News
रतलाम

दो जगह चोरी की वारदात : एल्युमिनियम सेक्शन सहित अन्य सामान चोरी

दो जगह चोरी की वारदात : एल्युमिनियम सेक्शन सहित अन्य सामान चोरी

रतलामOct 20, 2019 / 05:24 pm

Chandraprakash Sharma

रतलाम। महू-नीमच मार्ग स्थित सालाखेड़ी के पास साभार कॉम्प्लेक्स में बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया है। यह कॉम्प्लेक्स कई सालों से बंद पड़ा हुआ है और यहां कोई नहीं रहता है। चोरी की जानकारी 15 अक्टूबर को उस समय लगी जब कॉम्प्लेक्स मालिक का लड़का वहां पहुंचा। पुलिस ने ऋत्विक पिता रमेश मिश्रा की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस थाना स्टेशन रोड के अनुसार स्टेशन रोड पर रहने वाले ऋत्विक पिता रमेश मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका सालाखेड़़ी में हाईवे फ्युल्स के सामने साभार कॉम्प्लेक्स है। यह वर्षों से बंद पड़ा हुआ है और इसमें कोई नहीं रहता है। पिछली 15 अक्टूबर को ऋत्विक वहां पहुंचा तो काम्प्लेक्स के अंदर अज्ञात बदमाश एल्युमिनियम सेक्शन निकालकर ले जा चुके थे। कुछ अन्य को तोडफ़ोड़ कर गए और कांच भी तोड़ दिए। चोरी गए सामान की कीमत करीब 50-60 हजार रुपए है। ऋत्विक ने बताया उनके काम्प्लेक्स से पहले भी इन्वर्टर, बैटरी सहित एल्युमिनियम की प्लेटें चोरी हो चुकी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
इधर शटर और पाइप चोरी कर ले गए बदमाश
इप्का लेबोरेटरी और पेट्रोल पंप के बीच में भवन और खुली भूमि से बीती रात बदमाश मुख्य गेट का ताला तोड़कर भवन का शटर और पाइप चोरी कर ले गए। देखरेख की जिम्मेदारी संभालने वाले युवक ने औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर भवन और भू-खंड पर हुई चोरी को लेकर आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। काटजूनगर निवासी नीलेश बोरदिया ने बताया कि इप्का और पेट्रोल पंप के बीच भूमि सर्वे क्रमांक 125 है। यह भूमि मो. शफी बेलिम निवासी थावरिया बाजार रतलाम हाल मुकाम वापी गुजरात और राहुल पिता शेरसिंह पारख निवासी छोटा बाजार निंबाहेड़ा राजस्थान के नाम से दर्ज है। इनसे पारिवारिक संबंध होने से इसकी देखरेख का जिम्मा उन्हें सौंप रखा है। वह बीच-बीच में भूमि और भवन की देखरेख करने के लिए वहां जाते रहते हैं। 18 अक्टूबर को भी वह वहां गए तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है और अंदर जाने पर कई सारा सामान चोरी हो चुका था। वहीं से मैंने भूमि मालिक को दूरभाष पर सूचना दी।

Home / Ratlam / दो जगह चोरी की वारदात : एल्युमिनियम सेक्शन सहित अन्य सामान चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो