पुलिस जवानों पर कार चढ़ाने का किया था प्रयास, पकड़ाया

पुलिस जवानों पर कार चढ़ाने का किया था प्रयास, पकड़ाया

रतलाम। अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के तहत ढोढर मोयाखेड़ा रोड़ पर कार से डोडाचूरा जब्त किया था। कार्रवाई के दौरान कार चालक ने नाकाबंदी कर रहे पुलिस जवानों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन कार शासकीय वाहन से टकरा गई और अंधेरे का फायदा उठाते हुए बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे। मामला 3 जनवरी 2019 का है। अभियान शिकंजा के तहत पुलिस ने 10 माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफतार किया। नगर पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबीर की सूचना पर 3 जनवरी को मोयाखेड़ा ढोढर मार्ग पर कार क्रमांक एमपी 11 ई 4563 को ढोढर चौकी प्रभारी द्वारा रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी कार चालक ने कार को पुलिस कर्मियों पर चढाने का प्रयास किया, जिसके चलते पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ। अंधेरा का फायदा उठाते हुए कार मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया, उक्त कार में से 44 किलो अवैध डोडाचुरा छिलका पुलिस ने जब्त किया था।
आईए थाना टीआई बीएल सोलंकी ने बताया विवेचना में आरोपी साजिद (24) पिता यूसुफ मेव निवासी ग्राम उमठपालिया के होने की जानकारी मिली, लेकिन आरोपी लगभग 10 माह से फरार चल रहा था। सायबर सेल की मदद से 2 माह से पुलिस ने प्रदेश के साथ ही राजस्थान के कई स्थानो पर दबिश दी, लेकिन आरोपी शातिर होने से बचने में सफल रहा। इसी कड़ी में मुखबीर की सूचना पर ग्राम उमठ पालिया से आरोपी साजिद मेव को उसको घर के बाहर से गिरफ्तार किया।

Chandraprakash Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned