scriptफिल्म पद्मावत ने किया करोड़ों का बिजनेस, मध्यप्रदेश में रिलीज पर फिर बवाल | Entertainment | Patrika News
रतलाम

फिल्म पद्मावत ने किया करोड़ों का बिजनेस, मध्यप्रदेश में रिलीज पर फिर बवाल

– इंदौर और भोपाल में प्रदर्शन के बाद छोटे शहरों में दिखाने के प्रयास शुरू

रतलामFeb 12, 2018 / 05:29 pm

harinath dwivedi

patrika
रतलाम। फिल्म पद्मावत का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश बंद के बाद अब कुछ जिलों के मल्टीप्लेक्स में फिल्म प्रदर्शित होने लगी है। भोपाल के बाद इंदौर के बाद देवास में भी एक शो दिखाया गया, लेकिन रतलाम में फिल्म के प्रदर्शन पर सहमति नहीं बन रही है। श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजपूत करणी सेना ने साफ कर दिया है कि रतलाम में फिल्म प्रदर्शित नहीं होगी।

हालांकि पुलिस पर्याप्त सुरक्षा का दावा कर रही है। श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों का कहना है कि रतलाम में फिल्म पद्मावत को प्रदर्शित नहीं करने देंगे। इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर बनाई गई फिल्म अगर प्रदर्शित होती है तो पूरजोर विरोध किया जाएगा। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवनसिंह शेरपुर ने रविवार को कहा कि रतलाम में फिल्म पद्मावत रिलीज नहीं होगी। इस संबंध में स्थानीय सिनेमाघरों के संचालकों से चर्चा भी हो गई है।
श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश संयोजक यादवेंद्रसिंह ने कहा कि रतलाम में फिल्म प्रदर्शित होती है तो विरोध किया जाएगा। इंदौर में भी बंद कराई थी, रविवार को देवास में भी फिल्म प्रदर्शित की गई थी, लेकिन जैसे ही सूचना मिली, इसका विरोध किया गया। हम सभी जिलों के पदाधिकारियों से संपर्क कर रहे है, कई शो तो रद्द करा दिए गए है।
मल्टीप्लेक्स संचालक नहीं तैयार रतलाम में
रतलाम शहर में मल्टीप्लेक्स संचालक फिलहाल पद्मावत दिखाने के लिए तैयार नहीं है। जिले में अन्य स्थानों पर भी टॉकिज संचालकों ने फिल्म के प्रदर्शन से इनकार किया है। वहीं, राजपूत करणी सेना के संभाग प्रभारी सुरेन्द्रसिंह भाटी का कहना है कि फिल्म प्रदर्शित न हो इसके लिए भारत बंद के साथ रतलाम बंद को पूरा समर्थन मिला और आज भी विरोध जारी है। फिल्म अगर अन्य स्थानों पर प्रदर्शित हो रही है तो, गलत हो रहा है।
फिल्म दिखाए, हम देंगे पर्याप्त सुरक्षा
फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन मल्टीप्लेक्स में होने पर पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी। फिलहाल जिले में किसी भी मल्टीप्लेक्स या टॉकिज संचालक ने सुरक्षा नहीं मांगी है।
– अमितसिंह, पुलिस अधीक्षक रतलाम

Home / Ratlam / फिल्म पद्मावत ने किया करोड़ों का बिजनेस, मध्यप्रदेश में रिलीज पर फिर बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो