scriptपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए भाजपा कर रही विशेष जाप | Ex Prime Minister Atal Bihari Vajpeis Hindi News | Patrika News
रतलाम

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए भाजपा कर रही विशेष जाप

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए भाजपा कर रही विशेष जाप

रतलामAug 16, 2018 / 05:39 pm

sachin trivedi

Patrika

Patrika

रतलाम. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के एम्स दिल्ली में नाजुक हालात के समाचारों के बीच देशभर में प्रार्थनाओं और दुवाओं का दौर चल रहा है। रतलाम में भी भाजपा कार्यकर्ता अपने इस लाडले नेता की सेहत में सुधार के लिए महामृत्युजंय जाप कर रहे है। भाजपा जिला कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों ने एक विशेष अनुष्ठान भी कराया है। रतलाम के पैलेस रोड पर भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर गुरुवार को सुबह से ही भाजपा नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्रित होकर समाचार माध्यमों पर नजरें लगाए हुए है।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की नाजुक हालत और देश के बड़े नेताओं के एम्स दिल्ली में पहुंचने के दौर के बीच कार्यकर्ताओं ने रतलाम के जिला कार्यालय पर अटलजी की सेहत में सुधार की कामना के लिए पूजा-पाठ शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशेष अनुष्ठान और महामृत्युजंय जाप के जरिए कामना की है। भाजपा कार्यालय पर जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी, रतलाम विधानसभा प्रभारी विष्णु त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी पवन सोमानी, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय सहित अन्य पार्टी नेता और कार्यकर्ता जुटे हुए है। शहरी मंडलों पर भी कार्यकर्ताओं का आना चल रहा है।
पार्टी ने निरस्त कर दिए स्थानीय कार्यक्रम
भाजपा हाईकमान के निर्देश पर स्थानीय स्तर पर चल रहे कई कार्यक्रम पार्टी ने निरस्त कर दिए है। जिले में अंशदान राशि जुटाने के साथ ही संपर्क कार्यक्रम, मंडल और ब्लॉक स्तर पर जनआशीर्वाद यात्रा के नए दौर के लिए बैठकों का आयोजन चल रहा है, लेकिन गुरुवार को इनमें से एक भी कार्यक्रम नहीं हुआ, ज्यादातर नेता पार्टी कार्यालय पर रहे।

Home / Ratlam / पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए भाजपा कर रही विशेष जाप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो