scriptरतलाम:- साईं मंदिर में मनाया फ़ाग उत्सव। | fag utsav | Patrika News
रतलाम

रतलाम:- साईं मंदिर में मनाया फ़ाग उत्सव।

रतलाम:- शास्त्री नगर स्थित साईं मंदिर में भक्तो द्वारा फाग उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर महिलाओ द्वारा भजन कीर्तन कर फाग उत्सव मनाया भजनों के साथ फूल उड़ा महिलाओ ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया। भजनों की प्रस्तुति पर महिलाओ से रुक नहीं गया और नृत्य शुरू कर दिया। जैसे ही कृष्ण के भजन पर एक महिला ने नृत्य शुरू किया उसके बाद मंदिर परिसर में एक के बाद एक महिलाओ ने नृत्य करना शुरू किया। गुरूवार की वजह से मंदिर परिसर में दर्शन करने वाले भक्तो का भी आना जाना लगा रहा। और भजन सुन वे भी रुके और थोड़ी देर भजनों का आनंद लेते रहे। भजनों की प्रस्तुति तारा बैन, उषा काश्यप भजन मंडली और साईं मंदिर सदस्यों द्वारा दी गयी पुरे मंदिर परिसर में शाम चार बजे से शाम सात बजे तक अच्छा माहौल बना रहा। भजनों की समाप्ति बाद आरती कर प्रसादी वितरण किया गया।

रतलामMar 14, 2019 / 08:55 pm

Swadesh Sharma

patrika

रतलाम:- साईं मंदिर में मनाया फ़ाग उत्सव।

रतलाम:- शास्त्री नगर स्थित साईं मंदिर में भक्तो द्वारा फाग उत्सव का आयोजन किया गया। इस मौके पर महिलाओ द्वारा भजन कीर्तन कर फाग उत्सव मनाया भजनों के साथ फूल उड़ा महिलाओ ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया। भजनों की प्रस्तुति पर महिलाओ से रुक नहीं गया और नृत्य शुरू कर दिया। जैसे ही कृष्ण के भजन पर एक महिला ने नृत्य शुरू किया उसके बाद मंदिर परिसर में एक के बाद एक महिलाओ ने नृत्य करना शुरू किया।
गुरूवार की वजह से मंदिर परिसर में दर्शन करने वाले भक्तो का भी आना जाना लगा रहा। और भजन सुन वे भी रुके और थोड़ी देर भजनों का आनंद लेते रहे।
भजनों की प्रस्तुति तारा बैन, उषा काश्यप भजन मंडली और साईं मंदिर सदस्यों द्वारा दी गयी पुरे मंदिर परिसर में शाम चार बजे से शाम सात बजे तक अच्छा माहौल बना रहा। भजनों की समाप्ति बाद आरती कर प्रसादी वितरण किया गया।

Home / Ratlam / रतलाम:- साईं मंदिर में मनाया फ़ाग उत्सव।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो