scriptपिता घिनौने धंधे में धकेलना चाहता था, बेटी ने वीडियो बनाकर मांगी मदद, जानिए फिर क्या हुआ ? | Father arrested for pressuring daughter into prostitution daughter asked for help making video | Patrika News
रतलाम

पिता घिनौने धंधे में धकेलना चाहता था, बेटी ने वीडियो बनाकर मांगी मदद, जानिए फिर क्या हुआ ?

बेटी ने लव मैरिज की तो आरोपी पिता ने समाज से बाहर करा दिया था, पुलिस ने पिता सहित दो अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

रतलामMar 29, 2024 / 07:49 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

रतलाम में एक बेटी को उसका ही पिता देह व्यापार की दलदल में धकेलना चाहता था। पिता बेटी पर लगातार देह व्यापार करने के लिए दबाव बना रहा था लेकिन जब बेटी नहीं मानी और लव मैरिज कर ली तो पिता ने पंचायत बैठाकर समाज से उसका बहिष्कार करवा दिया। पिता की टॉर्चर से परेशान होकर बेटी ने एक दिन वीडियो बनाया और पिता की सारी हरकतें बताते हुए मदद की गुहार लगाते हुए वीडियो वायरल कर दिया। जिसके आधार पर अब पुलिस ने आरोपी पिता व उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 


मामला रतलाम जिले के जावरा पुलिस अनुभाग के रिंगनोद थाने के गांव परवलिया का है। यहां रहने वाली बांछड़ा समाज की एक युवती ने अपने ही पिता और उसके तीन अन्य साथियों पर जबरन देह व्यापार में धकेलने के लिए अनैतिक दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि पिता उसे इस धंधे में जबरन धकेलना चाहता था और इसके विरुद्ध उसने वीडियो जारी करते हुए एक युवक से लव मैरिज कर ली थी। लेकिन पिता ने पति पर भी दबाव बनाकर विवाह विच्छेद करवाने का शपथ पत्र लिखवाकर जबरन हस्ताक्षर करवा लिए। विवाह विच्छेद नहीं करने की दशा में उसके पति से 3-4 लाख रुपए की मांग की।
ये भी पढ़ें- घर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन


एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया युवती के अनुसार उसने आदित्य चौहान से शादी की है। इसके विरोध में उसके पिता, बांछडा समाज के पंच इंदर सिंह चौहान, भगतराम चौहान निवासी परवलिया एवं बाबू पिता गंवरलाल माली निवासी बर्डिया ने बैठक आयोजित कर सामजिक कुरीति अनुसार आदित्य के परिवार एवं ग्राम हनुमंतिया के बाछड़ा सामाज के लोगों को समाज से बहिष्कृत कर सामाजिक दवाब डाला। आदित्य के परिवार से 3 से 4 लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने युवती के पिता, पंच इंदरसिंह व बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भगतराम पिता हिन्दू चौहान फरार है।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Ratlam / पिता घिनौने धंधे में धकेलना चाहता था, बेटी ने वीडियो बनाकर मांगी मदद, जानिए फिर क्या हुआ ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो