scriptFunny posts भाजपा हारी तो तीन बार खाए आलू के पराठे, सोशल मीडया पर दिनभर होती रही मजेदार पोस्ट | Funny posts all day on social media | Patrika News
रतलाम

Funny posts भाजपा हारी तो तीन बार खाए आलू के पराठे, सोशल मीडया पर दिनभर होती रही मजेदार पोस्ट

रतलाम। विधानसभा चुनाव 2018 में हार-जीत अपनी जगह, लेकिन सोशल मीडिया पर भी लोग पार्टियों पर तंज कसने में पीछे नहीं रहे। किसी ने परिणाम देखकर बीपी के मरीजों को टीवी से दूर रहने की सलाह दी तो किसी ने कांगे्रस कार्यकर्ताओं के चेहरे कमल की तरह खिलने की बात की।

रतलामDec 11, 2018 / 09:26 pm

Ashish Pathak

Funny posts

Funny posts all day on social media

रतलाम के जिया खान ने सोमल मीडिया पर पोस्ट की कि एमपी में सच्चा भक्त वही होगा जो गर्मी आने से पहले आज ही इंवर्टर खरीद लेगा, नहीं खरीदा तो वो भक्त नहीं। इसी प्रकार एक अन्य पोस्ट में जिया ने लिखा की सर्दी के दिनों में ईवीएम सही काम करती है, गर्मियों में गर्म होकर नतीजे बिगाड़ती है, अब लोकसभा इलेक्शन भी सर्दियों में ही कराया जाए। एक अन्य ने पोस्ट की है कि बहुत सालों बाद कांगे्रस के नेताओं के चेहरे, कमल के फुल की तरह खिले हुए दिख रहे है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 2014 के चुनाव परिणाम की याद आ गई, चुनाव व क्रिकेट के बराबर मनोरंजन होता है, लेकिन दोनों के खत्म होने के बाद हाथ कुछ नहीं आता है।
खा कुछ रहे, आग कही और लग रही

अरूण परमार ने लिखा है कि 15 वर्ष बाद खुशी का आलम यह है कि कुछ कार्यकर्ता लड्डू में आग लगा रहे है व सुतली बम खा रहे है। हेमंत अजमेरा ने लिखा है कि अच्छाई की ये बुराई पर जीत है। मोहम्मद हसीब खान ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार पर तंज कसते हुए लिखा है कि डॉक्टर के घर पर लगा नया बोर्ड, मरीज देखने का समय सुबह 10 से 1 और शाम 4 से 6, SUNDAY अवकाश। गोविंद नारायणसिंह ने लिखा है कि अगर मिलार्ड नाराज न हो तो दिपावली के बचे पटाखे चला लूं, पिछले साढे़ं चार साल से लगातार हारे वाले आज जीत गए है। अजय श्रीवास्तव ने इस दिन में किसानों के कर्ज माफी का मुद याद दिलाया है तो संजय कुमार ने इस हार की वजह केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की नीति को दिया है।
200 कुर्सी यहां पर मिलेगी

मोहम्मद शोएब ने अबकी बार-200 बार पर तंज कसा है। शोएब ने लिखा है कि भाजपा को २०० सीट चाहिए तो खोखर टेंट हाउस से बात करू। मोहम्मद निसार सिद्धिकी ने सवाल किया है कि सब बराबर है तो बधाई किसे दी जाए। सबसे अलग नितिन तिवारी की पोस्ट रही, उन्होंने लिखा है कि भाजपा की हार से इतना दुख हुआ कि सुबह से सिर्फ तीन बार आलू के पराठे खाए है, अब भूख ही नहीं है।

Home / Ratlam / Funny posts भाजपा हारी तो तीन बार खाए आलू के पराठे, सोशल मीडया पर दिनभर होती रही मजेदार पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो