scriptबंजली में बनेगा आडिटोरियम, मंडी के सामने आवास | goverment news | Patrika News
रतलाम

बंजली में बनेगा आडिटोरियम, मंडी के सामने आवास

– आरडीए की प्रस्तावित योजनाओं को लेकर अमले के साथ कलेक्टर पहुंची स्थल चयन करने

रतलामApr 13, 2018 / 12:21 pm

Sourabh Pathak

patrika
रतलाम। शहर विकास से जुड़ी विभिन्न प्रस्तावित योजनाओं के हाल जानने के लिए कलेक्टर गुरुवार शाम अलग-अलग स्थानों पर पहुंची। कलेक्टर ने रतलाम विकास प्राधिकरण की प्रस्तावित योजनाओं के संबंध में निर्माण के लिए भूमि का निरीक्षण भी किया। कलेक्टर ने बंजली में आडिटोरियम बनाए जाने व कृषि उपज मंडी के सामने कर्मचारी कॉलोनी बनाए जाने के लिए भूमि चयन कर उसे अंतिम रूप दिया।
कलेक्टर रुचिका चैहान शाम को रतलाम विकास प्राधिकरण सीईओ निशा डामोर, एसडीएम अनिल भाना को लेकर सबसे पहले बंजली पहुंची। यहां पर आडिटोरियम निर्माण के लिए करीब पांच बीघा भूमि चिन्हांकित की। उक्त स्थल पर अत्याधुनिक आडिटोरियम का निर्माण होगा। इसके निर्माण के बाद शहर को एक बड़ी सौगात मिलेगी। यहां के बाद अमला डोंगरे नगर होते हुए महू-नीमच फ ोरलेन पर कृषि उपज मंडी के सामने पहुंचा। यहां पर कलेक्टर ने कर्मचारियों के लिए रतलाम विकास प्राधिकरण के 100 आवासों का निर्माण कराए जाने के लिए भूमि को चिन्हित किया और प्रस्तावित भूमि पर निर्माण के लिए सहमति दी।
सालाखेड़ी में बनेगा स्पोट्र्स कॉम्प्लैक्स
कलेक्टर ने ट्रांसपोर्ट नगर को महू रोड पर सालाखेड़ी के समीप बने नए आरटीओ कार्यालय के पास बनाए जाने की बात कही। इसके साथ ही यहां पर करीब सात हेक्टेयर भूमि पर स्पोट्र्स कॉम्प्लैक्स का निर्माण कराए जाने के लिए भी मौके का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने उक्त सभी योजनाओं के लिए जल्द ही आगे की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश आरडीए और प्रशासनिक अमले को दिए। कलेक्टर के दौरे के दौरान उनके साथ तहसीलदार व पटवारी भी मौजूद रहे।
इनका कहना है
स्थान देखकर दिए है निर्देश
– शासकीय भूमि पर योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए कई स्थानों का निरीक्षण किया गया है। साथ ही आरडीए और अन्य अधिकारियों को उक्त भूमि पर ऑडीटोरियम सहित सरकारी आवास के निर्माण के लिए निर्देश दिए गए है।
रुचिका चौहान, कलेक्टर, रतलाम

Home / Ratlam / बंजली में बनेगा आडिटोरियम, मंडी के सामने आवास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो