Hamrah: योग के साथ सेहतमंद सुबह में दिया मतदान का संदेश

Hamrah: योग के साथ सेहतमंद सुबह में दिया मतदान का संदेश

Sachin Trivedi | Updated: 05 May 2019, 11:46:20 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

पत्रिका हमराह में फिर जमा सेहत और जागरूकता का रंग

रतलाम. रविवार की सुबह एक बार फिर पत्रिका हमराह के कारवां के साथ सेहत और जागरूकता का संदेश लिए खुशगवार बन गई। रतलाम शहर के कालिका माता उद्यान परिसर में योग की विभिन्न विधाओं के साथ लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लिया गया। पत्रिका के चेंजमेेंकर राधावल्लभ खंडेलवाल ने नागरिकों को संकल्प दिलाया। इस दौरान योग विशेषज्ञ पंडित संजय दवे ने करीब 12 विधाओं के जरिए योगाभ्यास कराया।

वरिष्ठों के बीच खेलों के जरिए सेहत का संदेश
सेहतभरी सुबह, कालिका माता मंदिर का हरा-भरा उद्यान और करीब दो घंटे तक जोश, उमंग और मस्ती के संग लोकतंत्र के उत्सव में सहभागिता का संकल्प। अवसर था पत्रिका 'हमराहÓ के कारवां से जुड़े शहरी नागरिकों की मौजूदगी में दूसरी कड़ी के आयोजन का। बच्चों से लेकर युवाओं और वरिष्ठों के बीच खेलों के जरिए सेहत का संदेश दिया गया। वहीं, मतदान के संकल्प के साथ स्वच्छ राजनीति की दिशा में बढऩे का हौसला दिखा।

patrikapatrika

मतदान के संदेश के साथ समापन
हमराह की शुरूआत सेहत के संदेश के साथ हुई। चेंजमेकर राधावल्लभ खंडेलवाल ने सामाजिक कार्यकर्ता महेन्द्र गादिया व आशुतोष क्रिकेट क्लब के अनुज शर्मा, सोमेश वर्मा रत्नेश विजयवर्गीय आदि प्रतिनिधियों को साथ लेकर मतदान करने का संकल्प दिलाया।

योग के माध्यम से सेहतमंद रहने का संदेश
हमराह की थीम हम स्वच्छ तो शहर स्वच्छ पर कालिका माता उद्यान में खेल गतिविधियों का आयोजन किया गया। क्रिकेट से लेकर हैंडबॉल, बैडमिंटन, कबड्डी और थ्रो-बॉल में नागरिकों ने अपने हाथ आजमाए। इस दौरान देश की राजनीतिक पर भी चर्चा की गई।

patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned