scriptजीप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वृद्धा की मौत, दो अन्य घायल | Jeep driver hits bike rider, old woman dies, two others injured | Patrika News
रतलाम

जीप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वृद्धा की मौत, दो अन्य घायल

बापचा थाना बरखेड़ा से खारुआकला जा रहे थे बाइक सवार शादी के कार्यक्रम में शामिल होने

रतलामDec 02, 2021 / 08:54 pm

kamal jadhav

जीप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वृद्धा की मौत, दो अन्य घायल

जीप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वृद्धा की मौत, दो अन्य घायल


रतलाम।
खारुआकला और दूध तलाई के बीच बाइक सवार तीन लोगों को तेजी से सामने से आई जीप के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार तीनों ही घायल हो गए। उन्हें पहले खारुआकला के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से दोपहर बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। गंभीर घायल वृद्धा ने रतलाम लाने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक और जीप की यह दुर्घटना खारुआकला और दूधतलाई के बीच दोपहर करीब ढाई बजे हुई। बापचा निवासी नागूबाई पति प्याजजी सोलंकी 65 अपनी पुत्री संतोषबाई पति राकेश 30 निवासी निपानिया और पौते श्रवण पिता बापूलाल 22 के साथ बाइक से खारुआकला में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।
बाइक श्रवण चला रहा था

बाइक श्रवण चला रहा था। दूधतलाई और खारुआकलां के बीच उनकी बाइक पहुंची ही थी कि सामने से खारुआकला की तरफ से तेजी से आई जीप के चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। तीनों घायलों को खारुआकला के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां से तीनों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। रास्ते में ही नागू बाई ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना में श्रवण का पैर फै्रक्चर हो गया जबकि संतोष बाई को भी काफी चोंटे आई है। दोनों का इलाज किया जा रहा है। मृतका का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा।
आपसी विवाद में सुभाषनगर में दो पक्षों के बीच मारपीट
सुभाषनगर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट की वारदात हो गई। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के साथ हुई मारपीट की पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पांच से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया है।

Home / Ratlam / जीप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वृद्धा की मौत, दो अन्य घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो