scriptKhargone Violence, Karauli Riots | हिंसा के बाद यहां छुपा था खरगोन दंगों का मुख्य साजिशकर्ता इकबाल बाली | Patrika News

हिंसा के बाद यहां छुपा था खरगोन दंगों का मुख्य साजिशकर्ता इकबाल बाली

जावरा की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी कि इतना बड़ा आरोपी यहां छिपा हुआ है, रविवारको खरगौन पुलिस कर गई गिरफ्तार

रतलाम

Published: May 10, 2022 12:28:17 pm

रतलाम. खरगोन में रामनवमी पर हुए हिंसा का मुख्य साजिशकर्ता आरोपी इकबाल बाली 48 जिले के जावरा स्थित हुसैन टेकरी में छुपा हुआ था। उसके यहां होने की जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं लग सकी, लेकिन खरगौन पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो वहां की पुलिस ने उसे हुसैन टेकरी से गिरफ्तार कर लिया है। यह पुलिस शनिवार को आई या रविवार को इसे लेकर संशय है। इस पूरे घटनाक्रम और गिरफ्तारी पर औद्योगिक क्षेत्र जावरा की पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई।

हिंसा के बाद यहां छुपा था खरगोन दंगों का मुख्य साजिशकर्ता इकबाल बाली
हिंसा के बाद यहां छुपा था खरगोन दंगों का मुख्य साजिशकर्ता इकबाल बाली
तब से था फरार


बताया जाता है कि इकबाल बाली रामनवमी पर खरगौन में दंगे भड़काने के बाद से ही फरार था। फरारी के दौरान वहां कहां-कहां रहा यह खरगौन पुलिस अब उससे पूछताछ में उगलवाएगी। माना जा रहा है कि वारदात के बाद से ही वह हुसैन टेकरी क्षेत्र में आकर शरण लिए हुए था। यहां किस नाम से और किस पहचान से वह रह रहा था फिलहाल यह सामने नहीं आया है।

कई प्रकरण दर्ज है उस पर


हुसैन टेकरी क्षेत्र से पकड़े खरगौन दंगों के मुख्य साजिशकर्ता इकबाल बाली पर पहले से पुलिस थानों में कई प्रकरण दर्ज हैं। उस पर खरगोन दंगों में लोगों को भड़काने के साथ ही मकान में तोडफ़ोड़, पथराव पेट्रोल बम और आगजनी की घटनाओं को अंजाम देने के मामले में केस दर्ज हैं।

स्थानीय पुलिस को पता नहीं चला


हुसैन टेकरी क्षेत्र में हर दिन सैंकड़ों बाहरी लोगों का आना जाना लगा रहता है। इसमें इकबाल जैसे अपराधी तत्व भी शामिल होते हैं। बावजूद इसके हुसैन टेकरी में स्थित पुलिस चौकी को इसका पता ही नहीं चला कि इतना बड़ा आरोपी उनके क्षेत्र में ही बड़े आराम से रह रहा है।
हमें पता नहीं किसे गिरफ्तार किया


हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि किसे पुलिस गिरफ्तार करके ले गई है।

प्रकाश गडरिया, टीआई औद्योगिक क्षेत्र जावरा

कोआर्डिनेट किया खरगौन पुलिस से

खरगौन पुलिस ही उसके बारे में ज्यादा बता पाएगी। नियमानुसार खरगौन पुलिस ने रतलाम पुलिस से कोआर्डिनेट किया। हमने उन्हें जो भी सहायता थी उपलब्ध कराई।


अभिषेक तिवारी, एसपी, रतलाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिंदे सरकार में शामिल होंगे देवेंद्र फडणवीस, जेपी नड्डा ने ट्वीट कर दी जानकारीMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.