script#Crimenews भांजगड़ा नहीं पटा तो युवती के मामा का ही कर लिया पिता-पुत्र ने अपहरण | letest crime news ratlam, kidnapped | Patrika News

#Crimenews भांजगड़ा नहीं पटा तो युवती के मामा का ही कर लिया पिता-पुत्र ने अपहरण

locationरतलामPublished: May 21, 2022 10:11:35 pm

Submitted by:

Kamal Singh

पुलिस ने दबिशें दी तो आरोपियों ने युवक को छोड़ दिया, पुलिस ने भेरुगढ़ के पास से बरामद किया युवक को, आरोपी पिता-पुत्र फरार

#Crimenews भांजगड़ा नहीं पटा तो युवती के मामा का ही कर लिया पिता-पुत्र ने अपहरण

#Crimenews भांजगड़ा नहीं पटा तो युवती के मामा का ही कर लिया पिता-पुत्र ने अपहरण

रतलाम. रावटी के पेट्रोल पंप के पास से गुरुवार की शाम को डीडीनगर थाने के गांव भोजपुरा निवासी राजू पिता बाबू मुनिया 35 का झाबुआ जिले के भेरुगढ़ निवासी पिता-पुत्र अपहरण कर ले उड़े। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी की और झाबुआ जिले के भेरुगढ़ के पास से अपहृत युवक को बरामद कर लिया। अपहरण करने वाले दोनों आरोपी पिता-पुत्र फरार हो गए हैं। पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर लिया है।

यह है मामला


रावटी थाना प्रभारी डीएल दसोरिया ने बताया कि अपहृत राजू की भानजी सोनू की शादी तीन साल पहले भेरुगढ़ चौकी क्षेत्र निवासी सावरिया पिता गोवर्धन कटारा से हुई थी। दो साल से दोनों के बीच विवाद होने से सोनू अपने मायके में रहने लगी। कुछ समय पहले सोनू ने दूसरी शादी कर दी तो सावरिया ने भी दूसरी शादी कर ली। इसके बाद सावरिया सोनू के मामा राजू से शादी के बदले आठ लाख रुपए मांगने लगा।
भांजगड़ा तय नहीं होने से मामला अटक गया

इसी बात को लेकर गुरुवार को रावटी में दोनों पक्षों के बीच भांजगड़़ा हुआ। सावरिया पांच लाख पर अड़ा रहा तो राजू ने उसे एक लाख रुपए देने की बात कही। शाम को भांजगड़ा तय नहीं होने से मामला अटक गया। इसके बाद राजू बाइक में पेट्रोल भरवाने रावटी में पेट्रोल पंप पर गया। पीछे से सावरिया और उसके पिता गोवर्धन कटारा ने उसका बाइक से अपहरण कर लिया। राजू छुटकर उतर गया तो पीछे से जीप में आए लोगों ने उसे बैठाया और अपहरण कर ले गए।

पुलिस ने दी दबिशें


रावटी थाना प्रभारी दसोरिया ने बताया कि परिजनों ने 19 और 20 की रात को सूचना दी कि राजू का पेट्रोल पंप के सामने से सावरिया पिता गोवर्धन कटारा और उसके पिता गोवर्धन पिता झीतरा कटारा निवासी भेरुगढ़ चौकी थांदला बाइक से अपरहरण कर ले गए हैं। पुलिस ने भेरुगढ़ में पुलिस पार्टी भेजकर आरोपी युवकों की तलाश की। इस दौरान अपहृत युवक राजू उनके चंगुल से भागकर भेरुगढ़ में एक जगह बैठा मिला। पुलिस ने उसे भेरुगढ़ से बरामद कर लिया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान दोनों आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो