scriptआपकी सरकार आपके द्वार की तैयारी शुरू | Letest news in CM Kamalnath Govt | Patrika News
रतलाम

आपकी सरकार आपके द्वार की तैयारी शुरू

– पिपलोदा में 24 अक्टूबर को लगेगा शिविर

रतलामOct 22, 2019 / 04:36 pm

Sourabh Pathak

आपकी सरकार आपके द्वार की तैयारी शुरू

आपकी सरकार आपके द्वार की तैयारी शुरू

रतलाम. जिले में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम अंतर्गत अगला शिविर दीपावली के पूर्व २४ अक्टूबर को जनपद पंचायत पिपलौदा में लगेगा। शिविर कृषि उपज मंडी परिसर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। इसके पूर्व जिला स्तर के सभी विभाग प्रमुख ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण कर शासकीय संस्थाओं का निरीक्षण करेंगे।
अपर कलेक्टर संदीप केरकट्टा ने बताया कि जिला स्तर के सभी विभाग प्रमुख क्षेत्र में सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण कर मौजूदा शासकीय संस्थाओं, स्कूल, आंगनवाडी केंद्र, छात्रावास, उचित मूल्य दुकान, अस्पताल, ग्राम पंचायत आदि का निरीक्षण करेंगे और मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम आंगनवाडी केंद्र को पोषण आहार वितरण, स्कूल में शिक्षण आदि की व्यवस्था को परखेंगे। मंडी में शिविर स्थल पर सभी विभागों की अलग-अलग टेबल लगाई जाएगी। जहां पर विभाग की योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी और विभाग से संबंधित शिकायतों के आवेदन प्राप्त कर समय सीमा में निराकरण कराया जाएगा।
अधिकारियों को दायित्व सौंपे
शिविर को लेकर कलेक्टर रुचिका चौहान ने पिपलौदा की कृषि उपज मंडी परिसर में कार्यक्रम के दौरान आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को दायित्व सौंपे हैं। अनुविभागीय दंडाधिकारी अनुभाग जावरा संपूर्ण कार्यक्रम व्यवस्था के प्रभारी रहेंगे। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनुभाग जावरा पर्याप्त सुरक्षा बल, सुरक्षा उपकरणों के साथ व्यवस्था देखेंगे और यातायात, वाहन पार्किंग की व्यवस्था करेंगे। इसी प्रकार अन्य विभाग अपने से जुड़े कामों को देखकर उसकी व्यवस्था जुटाएंगे।

Home / Ratlam / आपकी सरकार आपके द्वार की तैयारी शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो