scriptlok sabha election 2019: इलेक्शन एक्सप्रेस के रतलाम आने पर किसी ने ली सैल्फी तो किसी ने दिया गुलाब | lok sabha election 2019 election express train in ratlam | Patrika News
रतलाम

lok sabha election 2019: इलेक्शन एक्सप्रेस के रतलाम आने पर किसी ने ली सैल्फी तो किसी ने दिया गुलाब

lok sabha election 2019: इलेक्शन एक्सप्रेस के रतलाम आने पर किसी ने ली सैल्फी तो किसी ने दिया गुलाब

रतलामApr 11, 2019 / 05:23 pm

Yggyadutt Parale

patrika

lok sabha election 2019: इलेक्शन एक्सप्रेस के रतलाम आने पर किसी ने ली सैल्फी तो किसी ने दिया गुलाब

रतलाम. मतदान के लिए जागरुकता फैलाने के लिए बुधवार को निर्वाचन आयोग की इलेक्शन एक्सप्रेस द्वारका-ओखा एक्सप्रेस रतलाम पहुंची। ट्रेन के प्लेटफ ार्म नंबर 4 पर आते ही कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने फ्लैग ऑफ किया। ट्रेन पर निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता जागरूकता की प्रेरणा देते हुए पोस्टर, बैनर चस्पा किए गए हैं व वोटर हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है।

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आने पर कलेक्टर, एसपी, डीआरएम हाथ में गुलाब का फूल थाम कर चल पड़े और कोच में सवार यात्रियों को मतदान के लिए जागरुकता का संदेश देते हुए उन्हे फूल दिया। कार्यक्रम के दौरान एसपी गौरव तिवारी, डीआरएम आरएन सुनकर, सीईओ जिला पंचायत सोमेश मिश्रा के साथ स्वीप की टीम मौजूद थी। अधिकारियों ने यात्रियों के साथ ट्रेन के चालक, सह चालक को भी पुष्प भेंट किए गए। इस दौरान प्लेटफ ॉर्म पर स्काउट छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता संबंधी नारे लगाए गए। महिला बाल विकास के अमले ने मतदाता जागरूकता संबंधी पोस्टर बैनर भी हाथ में लेकर मतदान का संदेश दिया गया।

तीन जिलों के मोर्चा पदाधिकारियों की आज बैठक

रतलाम। लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चो में लगातार कसावट लाई जा रही है। गुरूवार को दोपहर 12 बजे रंगोली स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय पर पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की लोकसभा से जुड़ी सभी 8 विधानसभाओं के प्रमुखों की बैठक होगी।

भाजपा जिला एवं रतलाम झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी अरूण राव एवं अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष इब्राहिम शैरानी ने बताया कि बैठक में विशेष रूप से शहर विधायक चेतन्य काश्यप, रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, रतलाम झाबुआ-लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी किशोर खण्डेलवाल तथा भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा उपस्थित रहेंगे

Home / Ratlam / lok sabha election 2019: इलेक्शन एक्सप्रेस के रतलाम आने पर किसी ने ली सैल्फी तो किसी ने दिया गुलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो