scriptMP LOK SABHA ELECTION 2019 कांग्रेस नेता ने कहा मोदी का साथ देता है, निपटा देंगे | lok sabha election ratlam news | Patrika News
रतलाम

MP LOK SABHA ELECTION 2019 कांग्रेस नेता ने कहा मोदी का साथ देता है, निपटा देंगे

MP LOK SABHA ELECTION 2019 कांग्रेस नेता ने कहा मोदी का साथ देता है, निपटा देंगे

रतलामApr 01, 2019 / 05:54 pm

Ashish Pathak

patrika

political parties,candidates,Youth voters,Lok Sabha Elections 2019,Lok Sabha Election 2019 Madhya Pradesh,

नीमच। लोकसभा चुनाव पूर्व कांगे्रस व भाजपा समर्थकों में में आपस में एक दूसरे को देखलेने की धमकी देने का मामला सामने आया है। यहां पर भाजपा नेता को मोदी के समर्थन में लिखने पर कांगे्रस नेता ने देख लेने की धमकी देकर निपटा देंगे कहा। मनासा थाने पर युवक जिला कांगे्रस अध्यक्ष द्वारा भाजपा मण्डल अध्यक्ष को सोशल मीडिया पर धमकी देने एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला सामने आया। मण्डल अध्यक्ष द्वारा सुरक्षा की दृष्टी से सोशल मिडिया पर मिली धमकी एवं अभद्रता को लेकर थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।
मनासा थाना प्रभारी संदीप सिंह तोमर ने बताया कि मनासा भाजपा मण्डल अध्यक्ष अजय तिवारी ने युवक जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोहन गुर्जर निवासी भदवा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सोशल मिडिया फेसबुक पर आयुश विजयवर्गीय द्वारा डाली गई पोस्ट पर मैं कमेंट कर रहा था। इसी पोस्ट पर मोहन गुर्जर निवासी भदवा द्वारा मारपीट व निपटाने की धमकी एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया साथ ही रिपोर्ट में मण्डल अध्यक्ष ने विधानसभा के दौरान भी मोहन गुर्जर द्वारा गलत हरकत करने की बात कही। पुलिस ने युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहन गुर्जर द्वारा सोशल मीडिया पर धमकी देने एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर धारा 188 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
lok sabha election 2019
जिला कांग्रेस अध्यक्ष कांठेड़ को लिखा पत्र
वही भाजपा मण्डल अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि में मंदसौर-नीमच संसदीय क्षेत्र से कांगे्रस लोकसभा उम्मीदवार मीनाक्षी नटराजन एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ को पत्र लिखकर युवक जिला कांगे्रस अध्यक्ष मोहन गुर्जर द्वारा किए गए कृत्य के बारे में अवगत भी कराया गया है। उन्होंने कहा कि मनासा की राजनिति में संस्कार नहीं है, ऐसे लोगों को जनता जरूर सबक सिखाएगी।
सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आचार संहिता पालन करने के निर्देश दिए गए है। कांग्रेस पार्टी अनुशासित पार्टी है। इस प्रकार की अनुशासहीनता पर अपने स्तर पर भी कार्रवाई करती है।
अजीत कांठेड़, जिलाध्यक्ष कांग्रेस पार्टी नीमच।
lok sabha election 2019

Home / Ratlam / MP LOK SABHA ELECTION 2019 कांग्रेस नेता ने कहा मोदी का साथ देता है, निपटा देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो