scriptLoksabha Elecation 2019 स्ट्रांग रूम पर सुरक्षाबल के साथ कांग्रेस का पहरा | Loksabha Elecation 2019 Letest news in MP | Patrika News
रतलाम

Loksabha Elecation 2019 स्ट्रांग रूम पर सुरक्षाबल के साथ कांग्रेस का पहरा

Loksabha Elecation 2019 स्ट्रांग रूम पर सुरक्षाबल के साथ कांग्रेस का पहरा

रतलामMay 22, 2019 / 12:28 pm

Sourabh Pathak

UP unit of Janta dal united merge in congress - Loksabha election 2019

UP unit of Janta dal united merge in congress – Loksabha election 2019

रतलाम। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबलों के साथ ही कांग्रेस ने भी पहरा देना शुरू कर दिया है। रतलाम में कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के प्रतिनिधि के रूप में एक कार्यकर्ता की अनुमति लेकर यहां स्ट्रांग रूम के बाहर बैठा दिया है। वहीं भाजपा की और से अब तक किसी ने अनुमति नहीं ली है।
कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के सभी जिलों में स्ट्रांग रूम के बाहर अपने प्रतिनिधियों को तैनात किया था। उसी बात को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने एक बार फिर से अपने प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों को स्ट्रांग रूम के बाहर तैनात करने का फैसला लिया है, जिसके चलते रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट के प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की तरफ से उनका एक प्रतिनिधि स्ट्रांग रूम के बाहर पहरा देने के लिए बैठ गया है। बाहर बैठकर स्ट्रांग रूम के गेट के साथ ही सीसीटीवी में कैदा स्ट्रांग रूम की गतिविधि पर भी नजर है।
तीन स्तर पर लगे सुरक्षा बल
स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर त्रि-स्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया गया है। स्ट्रांग रूम के बाहर मुख्य स्थान पर सीआपीएफ के 20 जवान तैनात किए गए है। उसके बाद बाहर की सुरक्षा में सशस्त्र बल एसएएफ के 20 जवान और फिर अंत में कॉलेज परिसर के मुख्य द्वारा से जिला पुलिस के 20 जवान व अधिकारियों ने घेराबंदी की है। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था व अन्य जानकारी लेने के लिए मंगलवार को भी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान और एसपी गौरव तिवारी निर्वाचन में बाहर से आए अधिकारियों के साथ निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। परिसर में 25 से अधिक सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए है, जिनकी रिकॉर्डिंग पर भी नजर है।
इनका कहना ह
ैएक प्रतिनिधि की दी है अनुमति
– कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रत्याशी का एक प्रतिनिधि स्ट्रांग रूम के बाहर बैठा है। इसके अतिरिक्त यहां पर त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है, जिसमें सीआरपीएफ, एसएएफ और जिला पुलिस बल के अधिकारी व कर्मचारी तैनात किए गए है। इसके अतिरिक्त २५ से अधिक सीसीटीवी कैमरे पूरे परिसर में विभिन्न स्थानों पर लगाए गए है।
गौरव तिवारी, एसपी

Home / Ratlam / Loksabha Elecation 2019 स्ट्रांग रूम पर सुरक्षाबल के साथ कांग्रेस का पहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो