scriptELECTION 2019 इस पार्टी के बडे़ नेता पर ये गंभीर आरोप, यहां पढ़े पूरी खबर | LOKSABHA ELECTION 2019 LATEST HINDI NEWS IN MADHYA PRADESH | Patrika News
रतलाम

ELECTION 2019 इस पार्टी के बडे़ नेता पर ये गंभीर आरोप, यहां पढ़े पूरी खबर

ELECTION 2019 इस पार्टी के बडे़ नेता पर ये गंभीर आरोप, यहां पढ़े पूरी खबर

रतलामApr 10, 2019 / 12:39 pm

Sourabh Pathak

LOKSABHA ELECTION 2019 LATEST HINDI NEWS IN MADHYA PRADESH

BJP,Congress,farmers,Assembly elections,

रतलाम। LOKSABHA Election 2019 में सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को लेकर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही है। इसमें नेताओं से इस प्रकार की गलती भी हो जाती है, जो चुनाव आयोग को रास नहीं आती है। अधिक दिन नहीं हुए जब भाजपा के विधायक द्वारा आचार संहिता तोडऩा पर प्रकरण दर्ज हुआ था। अब चुनाव आयोग ने दूसरी बड़ी पार्टी के नेता को इसी आरोप में अपने शिकंजे में कसा है। क्या है ये पूरा मामला पढ़े पूरी खबर
BJP के शहर विधायक पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज करने के बाद अब निर्वाचन आयोग ने शहर CONGRESS अध्यक्ष विनोद मिश्रा को भी नोटिस जारी किया है। यह नोटिस आचार संहिता उल्लंघन का है, जिसमें शहर अध्यक्ष पर आरोप है कि उनके द्वारा बिना अनुमति के 12 दिन पूर्व अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता आयोजित की थी, जिसमें शासकीय योजनाओं को लेकर चर्चा हुई थी।
भाजपा ने की शिकायत
शहर कांग्रेस अध्यक्ष मिश्रा का आरोप है कि ये शिकायत भाजपा ने की है, वह भी इसलिए क्यो कि निर्वाचन आयोग ने शहर विधायक के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया है। उन पर कायमी हुई तो इसे मुद्दा बनाते हुए भाजपा ने हमारे कार्यालय पर हुई पत्रकारवार्ता को भी गलत बताकर शिकायत की है। हम अपना जवाब बुधवार को निर्वाचन आयोग को देंगे। उनके द्वारा भी नोटिस जारी करने के लिए 10 अप्रैल तक का समय दिया गया है। एेसे में अपना जवाब आयोग के समक्ष समय पूर्व प्रस्तुत कर देंगे।
मप्र प्रवक्ता ने की थी पत्रकारवार्ता
28 मार्च को मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अमिनुल खान रतलाम आए थे। यहां पर उनके द्वारा शहर कांग्रेस कार्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी। इसके साथ ही पत्रकारवार्ता आयोजित कर उनसे चर्चा भी की थी, जिसके समाचार अगले दिन २९ मार्च को प्रकाशित हुए थे, इन्हीं को आधार मानकर आयोग ने भी नोटिस जारी कर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष से जवाब मांगा है। इसका जवाब मिलने के बाद मामले में आयोग आगे की कार्रवाई को अंजाम देगा।

कार्यालय में अनुमति की जरुरत क्यो

हमारे द्वारा पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता आयोजित की गई थी, इसमें अनुमति की जरूरत कहां से आ गई। हम कार्यालय पर रोज बैठक कर रहे है, तो क्या रोज अनुमति लेंगे क्या। नोटिस गलत दिया गया है, शिकायत भाजपा ने की है, हम अपना जवाब बुधवार को प्रस्तुत करेंगे।
विनोद मिश्रा, अध्यक्ष शहर,कांग्रेस
LOKSABHA ELECTION 2019 LATEST HINDI NEWS IN MADHYA PRADESH

Home / Ratlam / ELECTION 2019 इस पार्टी के बडे़ नेता पर ये गंभीर आरोप, यहां पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो